Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainmentनिम्बू-खरबूजे में उलझे खेसारी लाल, सपना को देखते ही खो बैठे होश,...

निम्बू-खरबूजे में उलझे खेसारी लाल, सपना को देखते ही खो बैठे होश, क्या आपने …..

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसाली लाल यादव अपनी शानदार फिल्मों के साथ-साथ अपने धमाकेदार गानों को लेकर पहचाने और पसंद किए जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं, जो देखते ही देखते करोड़ों में व्यूज बटोर लेते हैं. चाहे कोई फेस्टिवल हो या कोई शादी-ब्याह हर जगर खेसारी के गाने धूम मचाते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और रोमांटिक गाना ‘निम्बू खरबूजा भईल 2’ तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौधरी भी अपने शानदार और दिलकश लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं, जिनको देख खेसाली लाल अपने होश खो बैठते हैं और उनके साथ रोमांस में डूब जाते हैं. गाने के वीडियो में दोनों की शानदार और जानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. गाने का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस गाने को सुनने के बाद झूम उठते हैं. गाने के बोल वाकई काफी मजेदार है.

बेहद मजेदार है खेसाली लाल का ये गाना
गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी जबरा डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. उनका ये गाना देखते ही देखते हिट हो गया, जो 6 महीने पहले जारी किया गया था. फैंस इस गाने को दिल खोलकर एंजॉय कर रहे हैं. इस गाने के पहले भाग यानी ‘निम्बू खरबूजा भईल’ को भी फैंस का बेहद प्यार मिला था. वहीं, इस गाने के दूसरे पार्ट ‘निम्बू खरबूजा भईल 2’ में खेसारी एक दम मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं.

गाने के वीडियो पर आए अरबों व्यूज
इस गाने को खुद खेसाली लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर करिश्मा कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के धांसू बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने कंपोज किया है, जो काफी मस्त है. 6 महीने के अंदर ही इस गाने के वीडियो पर 280 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं, जहां फैंस दोनों के इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं और इस साल का बेस्ट गाना बता रहे हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular