Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentSatyaprem Ki Katha New Song: इश्क की रुहानी कहानी, कियारा-कार्तिक की खूब...

Satyaprem Ki Katha New Song: इश्क की रुहानी कहानी, कियारा-कार्तिक की खूब जमी जोड़ी!

Kartik Aaryan and Kiara Advani Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का नया गाना ‘आज के बाद’ सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. इस गाने में कार्तिक और कियारा की शादी देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन अपनी खुशी में दीवाने हुए जा रहे हैं वहीं नए सॉन्ग के वीडियो में कियारा आडवाणी को उदास दिखाया गया है. सत्यप्रेम की कथा का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वेडिंग सॉन्ग को देख नेटीजन्स का कहना है कि ‘आज के बाद’ गाने का वीडियो फिल्म की पूरी कहानी को दिखाता है.

सत्यप्रेम की कथा का वेडिंग सॉन्ग हो रहा वायरल!
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा के टीजर के बाद फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है. आज के बाद वीडियो सॉन्ग में कार्तिक और कियारा की शादी की तैयारियां दिखाई जा रही हैं. जहां एक पल को कार्तिक खुशियों में नाच रहे हैं तो दूसरी ही पल उदास दिख रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी पूरे गाने में उदास चेहरा लिए दिखाई दे रही हैं.

क्या है सत्यप्रेम की कथा की कहानी?
सत्यप्रेम की कथा फिल्म की कहानी में कार्तिक आर्यन ऐसे लड़के के किरदार में हैं जिन्हें शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही होती है. फिर कार्तिक की जिंदगी में कियारा आडवाणी यानी कथा की एंट्री होती है जो एक गुजराती फैमिली से हैं. दोनों में लव होता है रोमांस होता है लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो कार्तिक आर्यन की जिंदगी को पूरी तरह बदलकर रख देता है. अब कहानी का ट्वीस्ट क्या है इसे जानने के लिए फिल्मी फैंस को 29 जून का इंतजार करना होगा. क्योंकि कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img