Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentकरण देओल दूल्हा बन पहुंचे दृशा के घर, पापा सनी और चाचा...

करण देओल दूल्हा बन पहुंचे दृशा के घर, पापा सनी और चाचा बॉबी-अभय बने बाराती, ढोल की धुन पर नाचते दिखे धर्मेंद्र

मुंबई : Karan Deol Drisha Acharya Wedding: सनी देओल के बेटे करण देओल आज यानी 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह अपने घर से बारात लेकर निकल चुके हैं. देओल परिवार में शादी का जोश जोरों पर है. करण की शादी का वीडियो सामने आ चुका है. वीडियो में करण को घोड़ी पर सवार देखा जा सकता है. वहीं, सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल को पगड़ी पहने देखा जा सकता है. वहीं देओल परिवार की बहुएं भी सजी-धजी दिखीं. करण की शादी से उनके दादा और एक्टर धर्मेंद्र देओल भी काफी खुश दिखें.

करण देओल की बारात में धर्मेंद्र को बारातियों के बीच झूमते हुए देखा गया. ऐसा लगता है कि यह देओल्स फैमिली के लिए एक भव्य सेरेमनी हो रही है. क्योंकि देओल परिवार की सबसे कम उम्र के मेंबर्स में से एक की शादी हो रही है. पैपराजी विरल भयानी ने करण देओल की शादी के वीडियोज शेयर किए हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ctnq8E9NtZs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f6375b15-7070-47dc-9ef6-465f759a3901

पहले वीडियो में देखा जा सकता है बॉबी, सनी और अभय को पगड़ी पहने हुए हैं और दृशा के घर पहुंचे. दूसरे वीडियो में करण को घोड़ी पर उतरते हुए और शादी वाली जगह पर जाते हुए देखा जा सकता है. तीसरे वीडियो में सनी करण को लेकर जाते हुए दिख रहे हैं. वहीं, धर्मेद्र और बॉबी देओल ढोल की धुन पर नाचते दिख रहे हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img