Friday, September 20, 2024
HomeMadhya Pradeshभविष्यवाणी: कमलनाथ जी भी कुछ नहीं कर पाएंगे,मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा...

भविष्यवाणी: कमलनाथ जी भी कुछ नहीं कर पाएंगे,मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के लिए आखिरी चुनाव है,नाराज हो गए हैं दिग्विजय सिंह…

भोपाल:- कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश कांग्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 2023 में मध्य प्रदेश विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के लिए आखिरी चुनाव है. इस चुनाव में अगर कांग्रेस हारी तो उसे मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता तक नहीं मिलेंगे. इसलिए कांग्रेस के लिए 2023 में करो या मरो की स्थिति है. प्रदेश कांग्रेस में गुटवाजी से नाराज दिग्विजय सिंह ने रतलाम में एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को ये नसीहत दी.

गौरतलब है कि एक शादी समारोह में शामिल होने रतलाम पहुंचे राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं को यह नसीहत दी है. रतलाम सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान गुटबाजी को देखते हुए उनका गुस्सा फूट गया और वे पार्टी कार्यकर्ताओं से नाराज हो गए लेकिन यहां कांग्रेस गुटों में बंटी नजर आई. यह देखकर दिग्विजय सिंह नाराज हो गए हैं. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लताड़ लगाते हुए कहा कि एक साथ रहो, अलग-अलग क्यों खड़े हो आप लोग आमने-सामने हो लेकिन एक दूसरे से बात करने को तैयार नहीं हो. ऐसे में मेरे मेहनत करने और सिर खपाने का कोई मतलब नहीं है.

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसी नेताओं को तीखे लहजे में कहा कि यह आखिरी चुनाव है, इसके बाद कांग्रेस जीत नहीं पाएगी इसलिए एक हो जाओ. कांग्रेस चुनाव हार गई तो फिर कमलनाथ जी भी कुछ नहीं कर पाएंगे. हालांकि जिस वक्त वे कार्यकर्ताओं को लताड़ लगा रहे थे उस वक्त उनकी नजर मीडिया के कैमरों पर नहीं थी, लेकिन नजर पड़ते ही उन्होंने मीडिया को कवरेज करने से मना कर दिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img