Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainmentपति की उटपटांग हरकतों से परेशान हुईं काजल, फिर झाड़ू से खूब...

पति की उटपटांग हरकतों से परेशान हुईं काजल, फिर झाड़ू से खूब की धुनाई, देखे VIDEO….

Kajal Tripathi Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है. बाकी गानों की तरह ही लोग भोजपुरी गानों भी देखने और सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में हर दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच छा जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक गाने ‘हालत बदल देब’ रिलीज हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल चुराती नजर आ रही हैं.

हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को भोजपुरी फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने के बोल लेकर काजल के डांस तक.. हर एक चीज फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. ये गाना बेहद ही शानदार और परिवार सिचुएशन पर आधारित एक लोकगीत है. इस गाने में हर उस घर के मर्द की समस्या को बड़े ही सटीक ढंग से दिखाया गया है, जो अपनी पत्नी की खूबसूरती छोड़ दूसरी औरत या लड़की पर अपनी नजरे गड़ाए बैठा रहता है. इस गाने में भी काजल अपने पति की ऐसी ही हरकरतों से परेशान है.

जारी हुआ काजल त्रिपाठी का जबरदस्त गाना
गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में काजल का पति भी दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है, जिसको देख काजल गुस्सा हो जाती है और झाड़ू से अपने पति परमेश्वर की धुनाई शुरू कर देती हैं. गाने के वीडियो में काजल अलग-अलग रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही अपने लटकों-झटकों से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं और अपने पति से कह रही हैं ‘छल कईल पड़ी महंग मेहरारू से, राजा जी हो पूजा करब तोहर झाड़ू से, झोला उठा के काल्हे नइहर में चल देब, आदत बदला ना त हालत बदल देब…’

फैंस को खूब भा रहा ये भोजपुरी गाना
काजल त्रिपाठी के इस शानदार गाने को भोजपुरी सिंगर प्रभा राज ने अपने दमदार आवाज से सजाया है. गाने के मजेदार बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने का जबरदस्त म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. हाल ही में रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. इसके अलावा भी काजल त्रिपाठी कई शानदार गाने हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular