Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalबिना परीक्षा भारतीय रेलवे में मिलेगी नौकरी, आवेदन शुरू, इतनी होगी सैलरी

बिना परीक्षा भारतीय रेलवे में मिलेगी नौकरी, आवेदन शुरू, इतनी होगी सैलरी

रतीय रेलवे में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबरी है. भारतीय रेलवे की कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड में कुछ वैकेंसी निकली है. कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड को सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर तकनीकी सहायक के पदों के लिए लोगों की जरूरत है.

आरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर इस नौकरी से जुड़ी सभी अहम जानकारियां शेयर की गई है. नोटिफिकेशन में मांगी जानकारी के अनुसार सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए सात लोगों की जरूरत है. वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए सात वैकेंसी उपलब्ध हैं. इस नौकरी के लिए अप्लाई करने से पहले उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन को अच्छी तरीके से पढ़ लेना चाहिए.

Jobs In Raipur, Recruitment Support Service, Job Recruitment, Recruitment  Work, Staffing Services, Advertisement Response Management in New Rajendra  Nagar, Raipur , Raipur Associates & Accountancy | ID: 21976770497

इस नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की आयु की बात करें तो सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 30 साल तो वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए 25 साल के अभ्यार्थी इसके लिए एलिजेबल माने जाएंगे. यहां ध्यान देने योग्ग बात यह है कि दोनों ही पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 1 मई, 2022 को 25 या 30 होना जरूरी है.

इतनी होगी सैलरी
अगर सैलरी की बात करें तो सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 35 हजार प्रतिमाह दिया जाएगा. वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 30 हजार रुपए प्रतिमाह देने की बात कही गई है.

Job Tips in hindi: क्या आप जॉब की तलाश में हैं? 6 प्वाइंट्स में जानिए नौकरी  पाने का असरदार तरीका | TV9 Bharatvarsh

इन बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी
भले ही इन पदों पर नियुक्ति के लिए कोई एग्जाम ना हो, लेकिन कुछ दस्तावेजों का होना जरूरी है. इन दस्तावेजों को लेकर ही इंटरव्यू देने के लिए उम्मीदवार जा सकते हैं. सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास फुलटाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. (सिविल) द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से 60% अंको के साथ होने चाहिए. इसके साथ ही दो साल का काम का एक्सपीरियंस होना भी जरूरी है.

Tripura SCST Recruitment 2021 - 21 Project Coordinator, Project Assistant  Vacancy, Latest Jobs - Sentinelassam

इंटरव्यू के जरिए मिलेगी नौकरी
इंटरव्यू के लिए यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) पिन 180011 में आयोजित किया जाएगा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img