Saturday, October 5, 2024
HomeTechnologyJio Freedom Plan: मुकेश अंबानी लाए ऐसा धांसू Plan, झूम उठे 48...

Jio Freedom Plan: मुकेश अंबानी लाए ऐसा धांसू Plan, झूम उठे 48 करोड़ यूजर्स, अब दबाकर चलाएं डेटा

Jio Freedom Plan Details: रिलायंस Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है, जिसके 48 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं. कंपनी ने हाल ही में अपने प्लान्स में बदलाव किए हैं, जिसमें कई प्लान्स हटा दिए गए हैं और ज़्यादातर प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी गई हैं. लेकिन Jio अपने ग्राहकों को अभी भी कई अच्छे ऑफर देता है. अगर आपके पास Jio का सिम है और आप सस्ते प्लान ढूंढ रहे हैं, तो कंपनी ने एक नया प्लान शुरू किया है. Jio Freedom प्लान में आपको फ्री कॉलिंग और डेटा जैसी सुविधाएं मिलेंगी. आइए इसके बारे में जानते हैं…

Jio Freedom plan
Jio Freedom प्लान की कीमत 355 रुपये है और ये पूरे 30 दिन के लिए वैलिड रहता है, जो बाक़ी Jio प्लान्स से अलग है. Jio के ग्राहकों को इसमें 30 दिन तक फ्री कॉलिंग मिलेगी. इसके अलावा, इस प्लान में कुल 25GB डेटा मिलेगा, और इसकी खास बात ये है कि इसमें रोज डेटा की कोई लिमिट नहीं है. आप चाहें तो सारे 25GB डेटा एक ही दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर पूरे 30 दिन में. इस प्लान में रोज 100 फ्री SMS भी मिलेंगे.

Jio Rs 349 Plan
जियो ने अपने हीरो प्लान्स में एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 349 रुपये है. ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो कम समय में ज्यादा डेटा चाहते हैं. ये प्लान 28 दिन के लिए वैलिड है और इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर बिना लिमिट के फोन कर सकते हैं.

इस प्लान में कुल 56GB डेटा मिलेगा, यानी रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। खास बात ये है कि इस प्लान में 5G डेटा भी मिलेगा, अगर आपके इलाके में 5G है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा, इस प्लान में Jio सिनेमा की फ्री सदस्यता, Jio TV और Jio क्लाउड का भी फ्री इस्तेमाल मिलता है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img