Friday, September 20, 2024
HomeNEWSJaya Kishori ने शादी के लिए चुना अपना दूल्हा, इस शख्स से...

Jaya Kishori ने शादी के लिए चुना अपना दूल्हा, इस शख्स से करेगी विवाह, खुद ने दिया जवाब

नई दिल्ली। Jaya Kishori : इस समय बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। जया किशोरी की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। जया किशोरी ने अपनी शादी के सवालों पर साफ तौर पर जबाव दे दिया है। इस समय जया किशोरी की भागवत कथा मध्यप्रदेश के नागदा में हो रही है। जहां एक ​बार फिर वह मीडिया के सामने आई। मीडिया के सामने जया किशोरी ने विवाह पर कहा कि शादी जीवन का एक अहम संस्कार है। उनके द्वारा जारी इस बयान के बाद कई कयास लगाए जा रहे है।

अब बात यह है कि जया किशोरी आखिर किससे विवाह करेंगी। इस सवाल पर भी जया किशोरी ने साफ कर दिया है कि वह किससे शादी करेगी। 27 साल की जया किशोरी ने मीडिया के सामने यह स्पष्ट कहा कि वह कोलकाता में रहने वाले शख्स से ही शादी करना चाहती हैं। जया का मानना है कि वह अपने माता-पिता से अलग नहीं रह सकती हैं। शादी के बाद पति के घर जाना होता है, इसलिए दूसरे शहर में शादी होने पर उन्हें भी अपने माता-पिता से अलग होना होगा।

बता दूं कि श्री हिंदू सनातनी जागृति मंच के तत्वावधान में हुए इस कार्यक्रम के अंतिम दिन की कथा में विदुषी जया किशोरी ने कहा कि भागवत महापुराण की कथा स्वयं भगवान श्रीकृष्ण का स्वरूप है। कथा के दौरान उन्होंने वर्ण व्यवस्था की व्याख्या भीं की। हालांकि नागदा में उनकी शादी और भावी जीवनसाथी को लेकर की गईं टिप्पणियों के कारण चर्चा कथा से ज्यादा जया किशोरी की हो रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img