Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentTiku Weds Sheru: टीकू और शेरू की अनबन देख आ जाएगा मजा..रोके...

Tiku Weds Sheru: टीकू और शेरू की अनबन देख आ जाएगा मजा..रोके नहीं रूकेगी हंसी

Tiku Weds Sheru Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर इस वक्त अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसी बीच फिल्म का एक स्पेशल सीन प्राइम वीडियो पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोके नही रोक सकेंगे. ये डायलॉग सीन अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच फिल्माया गया है जो वाकई लाजवाब है.

नवाजुद्दीन-अवनीत के बीच मजेदा फाइट सीन
इस सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर दोनों जुबानी जंग लड़ते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इनकी फाइट देखकर आपके चेहरे पर हंसी खुद ब खुद आ जाएगी. इस सीन से ही साफ है कि फिल्म कैसी होने वाली है. जितने भी लोगों ने इस सीन को अब तक देखा है वो दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहा है तो कोई अवनीत को डेब्यू फिल्म में ही इतनी बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए शुभकामनाएं दे रहा है.

23 जून को रिलीज होगी फिल्म
ये फिल्म 23 जून को रिलीज होने जा रही है वो भी प्राइम वीडियो पर. यानि इसे आप आराम से जब चाहे अपनी सहूलियत के हिसाब से देख सकते हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे यूं तो काफी पसंद किया गया लेकिन नवाजुद्दीन और अवनीत की ऑन स्क्रीन जोड़ी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. दरअसल, अवनीत जहां 21 साल की हैं तो वहीं नवाजुद्दीन 49 साल के. ऐसे में दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है वहीं फिल्म में दोनों पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं और ये बात किसी भी तरह से लोगों को हजम नहीं हुई. इतना ही नहीं फिल्म में इनका किसिंग सीन भी है जिसे लेकर भी बवाल देखने को मिल रहा है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img