आईएसआई के निशाने पर भाजपा और आरएसएस के नेता, सुरक्षा की समीक्षा, अलर्ट जारी

0
5

दिल्ली / अयोध्या में पांच अगस्त को राममंदिर भूमिपूजन के बाद से पाकिस्तान में नई साजिश रची गई है | पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भारत में आरएसएस और बीजेपी के चर्चित नेताओं को मारने के लिए भाड़े के शूटरों का इंतज़ाम किया है | आईबी ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल समेत सुरक्षा एजेंसियों को भाजपा और आरएसएस नेताओं को सुरक्षा की समीक्षा के लिए अलर्ट जारी किया है।

खुफिया विभाग के इनपुट्स के अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने दिल्ली, एनसीआर, यूपी, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब व जम्मू कश्मीर समेत कई राज्यों में भाजपा व आरएसएस के चर्चित नेताओं को निशाना बनाने की साजिश रची है | स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुफिया विभाग ने भाजपा व आरएसएस नेताओं की सिक्योरिटी ऑडिट करने को कहा है। ऐसे में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा करना शुरू कर दिया है। इसके तहत यह देखा जा रहा है कि किस नेता की सुरक्षा किस स्तर की है | उसमे कहीं कोई खामी तो नहीं है। अलर्ट में यह भी कहा गया है कि आईएसआई किसी भी तरीके से इन नेताओं पर हमला कर सकती है।

इनपुट्स में यह भी हैं कि अब आतंकी भारत के लोगों का ही इस्तेमाल कर टारगेट किलिंग का प्रयास कर सकते है | इसके लिए आईएसआई स्थानीय बदमाशों व गैंगस्टर का सहारा ले सकती है। इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि आईएसआई के इशारे पर हाल ही में कश्मीर में कई भाजपा नेताओं की हत्या करवाई गई है। जानकारी के मुताबिक करीब दो वर्ष पहले आईएसआई ने पंजाब में भी इस तरह नेताओं की हत्या करवाई थी। एक अधिकारी ने दावा किया है कि एक आरएसएस नेता ने सुरक्षा को लेकर स्पेशल सेल में संपर्क किया गया है। हालांकि कोई भी अफसर इस बारे में खुलकर या अधिकृत रूप से बात करने को तैयार नहीं है।