Wednesday, July 3, 2024
HomeInternationalबरामद की गई ईरानी राष्ट्रपति की लाश.. सामने आया रेस्क्यू का Video.....

बरामद की गई ईरानी राष्ट्रपति की लाश.. सामने आया रेस्क्यू का Video.. आप भी देखें ग्राउंड जीरो की तस्वीरें

तेहरान: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री अमीर अब्दुल्लाहियन की मौत की खबर मिलने के बाद दुनिया में सनसनी सी फैल गई है। आपको बता दें कि हेलीकॉप्टर क्रैश में इन दोनों की मौत हो चुकी है। जब हेलीकॉप्टर उड़ान भर चुका था तो इसी बीच हेलीकॉप्टर घने कोहरे के कारण पहाड़ियों को पार करने लगा। जिस दरमियान वह क्रैश हो गया। वहीं क्रैश की घटना से पहले ही रईसी के हेलीकॉप्टर का संपर्क अधिकारियों से टूट चुका था। जिसके बाद ये खबर हर मीडिया चैनल की हेडलाईन बनी हुई है।

दोनों नेताओं का शव हुआ बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक ईरान के प्रेस टीवी ने स्क्रीनशॉट के सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि पहाड़ी इलाके में घने कोहरे की वजह से हेलीकॉप्टर दुर्घटना में ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम राईसी और विदेश मंत्री की मौत हो गई है। मगर अब दोनों नेताओं के शवों को पहाड़ी इलाकों के बीच से निकाला जा रहा है। जिस तस्वीर को हम आपसे साझा कर रहे हैं वह घटना के घटित होने के बाद की पहली तस्वीर है।

जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार से ईरान के नेताओं की डेडबॉडी को बाहर लाया जा रहा है। दरअसल ये दर्दनाक घटना ईरान की राजधानी तेहरान से 600 किमी दूर अजरबैजान में घटित हुई है। वहीं हेलीकॉप्टर क्रैश की खबर के बाद लगातार अधिकारियों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाकर मामले की जांच की जा रही है।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular