Sunday, September 22, 2024
HomeNationalIndigo Flight Emergency Door Opened :इंडिगो फ्लाइट में यात्री ने खोला इमरजेंसी...

Indigo Flight Emergency Door Opened :इंडिगो फ्लाइट में यात्री ने खोला इमरजेंसी गेट,मची अफरा-तफरी

चेन्नई : इंडिगो की एक फ्लाइट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब विमान में बैठे एक यात्री ने आपातकालीन दरवाजा खोल दिया। बताया जाता है कि ये विमान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रही थी। एयरलाइन ने यात्री की माफी को मंजूर कर लिया है,इस यात्री के खिलाफ कोई कार्यवाही भी नहीं किया गया। इसके कारण फ्लाइट 2 घंटे तक लेट हुई थी। इंडिगो 6E-7339 फ्लाइट ने प्रेशराइजेशन जांच के तुरंत बाद उड़ान भरी। 

इस मामले में नागर विमानन महानिदेशालय ने जांच के आदेश दिए हैं। डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे इस मामले की जाँच कर रहे है। अधिकारी ने कहा कि यह घटना 10 दिसंबर को चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E-7339 में हुई थी। इस घटना से यात्रियों में अफरातफरी मच गई और सुरक्षा जांच के बाद विमान ने उड़ान भरी।  

एक अन्य घटना में, दो विदेशी नागरिकों ने गोवा-दिल्ली गो फर्स्ट फ्लाइट में एक महिला केबिन क्रू सदस्य को कथित रूप से परेशान किया था. यात्रियों ने कथित तौर पर 5 जनवरी को एक फ्लाइट अटेंडेंट पर भद्दी टिप्पणियां की थी. एयरलाइन ने कहा था कि उसने घटना के बारे में डीजीसीए को सूचित किया और यात्रियों को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img