Saturday, July 6, 2024
HomeSportsIndia's T20Is Announcement: आज टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान संभव,...

India’s T20Is Announcement: आज टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान संभव, क्या रियान पराग और यश दयाल को मिलेगा मौका?

नई दिल्ली. भारतीय टीम इस वक्त आईसीसी टी20 विश्व कप में खेल रही है. इस बीच टूर्नामेंट के बाद होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की खबर सामने आ रही है. जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की सीरीज के लिए आज चयनकर्ता टीम का ऐलान कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर भारत की आगामी सीरीज के लिए नए खिलाड़ियों से सजी टीम का चयन करने वाले हैं.

भारतीय टीम अगले महीने 6 से 14 तारीख के बीच जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में खेलने उतरेगी. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक आईपीएल में अच्छा खेल दिखाने वाले कुछ युवा खिलाड़ी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं और उनको सीरीज के लिए तैयार किया जा रहा है. कुछ दिन पहले बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया था, ‘‘श्रेयस इस समय एनसीए में नहीं है. एनसीए में अधिकांश वे क्रिकेटर हैं जिन्होंने आईपीएल में अच्छा खेला और जिम्बाब्वे जा सकते हैं.’’

रियान पराग और यश दयाल पर नजर
इंडियन प्रीमियर लीग में अपने शानदार प्रदर्शन से चयनकर्ताओँ को प्रभावित करने वाले खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे दौरे के लिए भेजा जा सकता है. जिन खिलाड़ियों का नाम इस वक्त टीम चयन के लिए आगे चल रहा है उसमें इनमें अभिषेक शर्मा, रियान पराग, मयंक यादव, हर्षित राणा, नीतिश रेड्डी, विजयकुमार विशाख, यश दयाल शामिल हैं.

टी20 विश्व कप की मुख्य टीम में जगह ना बना पाने वाले ओपनर शुभमन गिल और गेंदबाज आवेश खान को चयनकर्ता मौका दे सकते हैं. टूर्नामेंट में इस वक्त खेल रहे हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे सीनियर खिलाड़ी को जिम्बाब्वे सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular