Friday, September 20, 2024
HomeCrimeIndian Family Murder In California :आखिर कर अमेरिका में किडनैप हुए दंपत्ति...

Indian Family Murder In California :आखिर कर अमेरिका में किडनैप हुए दंपत्ति की मौत , 8 महीने की बच्ची समेत पंजाबी परिवार के चार लोगों के शव बरामद

 दिल्ली : भारतीय मूल के एक ही परिवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण के बाद उनकी हत्या कर दी गई है। मौत के घाट उतार दिए जाने से पूर्व स्थानीय पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन वो हाथ नहीं आये। इस गिरोह ने एक 8 महीने की बच्ची को भी मार डाला। 

मारे गए परिवार का पंजाब के होशियापुर से ताल्लुक बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के पास हरसी गांव का रहने वाला था. इन लोगों का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस था. जिन लोगों को अपहरण करके मार दिया गया उनमें जसदीप सिंह, उम्र 36 साल, जसदीप की पत्नी जसलीन कौर, उम्र 27 साल, इनकी बेटी अरूही धेरी, उम्र 8 महीना और अमनदीप सिंह, उम्र 39 साल शामिल हैं.  

 अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के जिन 4 लोगों का अपहरण हुआ था, उनकी रिहाई को लेकर इंडियन एम्बेसी भी मदद में जुटी थी। मारे गए परिवार के शव एक बाग से बरामद किये गए. है। कैलिफोर्निया शेऱिफ के मुताबिक किडनैप किया बच्चा, माता-पिता और अंकल का शव एक बाग से बरामद हुआ है.

 बताया जाता है कि अपहरणकर्ताओ द्वारा इनकी कार जलाई गई और ATM का भी इस्तेमाल हुआ था। इस परिवार की कार अपहरण के बाद जली हुई हालत में मिली थी. इसके अलावा, ये भी पता चला था कि किडनैप किए गए इन लोगों में से किसी एक के एटीएम का इस्तेमाल भी किया गया है. इसके बाद एटीएम का इस्तेमाल करने वाले संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया. हिरासत में लेने के बाद यीशु मैनुअल सालगार्डो ने खुदकुशी करने की कोशिश की. संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उससे पूछताछ भी की गई.

मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने इस घटना को भयानक और डरावना करार दिया है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के शव उसकी इलाके से बरामद किए गए , जहाँ अधिकारियों को अंदेशा था। इन चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से किडनैप कर लिया गया था. उस समय अधिकारियों ने किसी संदिग्ध का नाम नहीं लिया था. लेकिन अंदेशा जाहिर कर इसी इलाके में अपहरणकर्ताओं का ठिकाना बताया था। इसके बाद पुलिस ने एक 48 साल के शख्स को हिरासत में लिया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img