Saturday, July 6, 2024
HomeSportsIND vs PAK ISIS Threat: भारत-पाकिस्तान मैच पर मंडरा रहा आतंकी हमले...

IND vs PAK ISIS Threat: भारत-पाकिस्तान मैच पर मंडरा रहा आतंकी हमले का खतरा, ISIS से मिली धमकी

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2024 का मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाना है. यह मैच 9 जून को आयोजित होना है. इस मुकाबले को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक आईएसआईएस ने धमकी दी है.

भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. लेकिन आतंकी हमले की खबर ने सभी की चिंता बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईएसआईएस-के ने लोन वुल्फ अटैक के बारे में कहा है. इसको लेकर एक वीडियो जारी किया गया है. इसमें हमलावरों ने मैच के दौरान दिक्कत बढ़ाने की बात कही है. इस मसले को लेकर नासाऊ काउंटी के पुलिस कमिश्नर पैट्रिक राइडर ने धमकी की पुष्टि की है. वहीं सुरक्षा को लेकर भी बात कही है.

न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि उनकी सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से बात हुई है और वे मिलकर काम कर रहे हैं. होचुल ने पोस्ट में लिखा, ”क्रिकेट विश्व कप की तैयारी में मेरी टीम फेडरल और कानूनी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है. हम मैच में उपस्थित लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे.”

बता दें कि टीम इंडिया अपने अधिकतर मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी. वह टी20 विश्व कप 2024 से पहले एक वॉर्मअप मैच खेलेगी. इसमें उसका सामना बांग्लादेश से होगा. इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को है, जो कि आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular