Saturday, July 6, 2024
HomeJOBSIncome Tax Vacancy: इनकम टैक्स में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी,...

Income Tax Vacancy: इनकम टैक्स में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी, बस चाहिए ये योग्यता, बढ़िया है मंथली सैलरी

Income Tax Vacancy: इनकम टैक्स में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है. जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, उनके लिए बढ़िया मौका है. इनकम टैक्स ने इसके लिए सीनियर प्राइवेट सेक्रेटरी और प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे इनकम टैक्स की आधिकारिक वेबसाइट incometax.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के इनकम टैक्स में आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

इनकम टैक्स के इस भर्ती के माध्यम से प्राइवेट सेक्रेटरी के पदों पर बहाली की जा रही है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 15 जून तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी इनकम टैक्स में नौकरी करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

इनकम टैक्स में इन पदों पर होगी भर्तियां
सीनियर प्राइवेट सेक्रेटरी – 01
प्राइवेट सेक्रेटरी – 03

इनकम टैक्स में नौकरी पाने की योग्यता
उम्मीदवार जो भी इनकम टैक्स में नौकरी के लिए इन पदों पर आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

इनकम टैक्स में इन पदों पर कौन कर सकता है आवेदन आयु सीमा
जो भी उम्मीदवार इनकम टैक्स के इस भर्ती के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, उनकी आयुसीमा 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

इनकम टैक्स में ऐसे होगा चयन
इनकम टैक्स के इस भर्ती के लिए जो भी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

अन्य जानकारी
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें अपने आवेदन फॉर्म को “रजिस्ट्रार, अपीलीय न्यायाधिकरण, सी विंग, चौथी मंजिल, लोक नायक भवन, खान मार्केट, नई दिल्ली – 110003” को भेजना होगा.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular