ड्रग्स मामले में एक और अभिनेत्री NCB के हत्थे चढ़ी , एक्ट्रेस श्वेता कुमारी गिरफ्तार, 7 जनवरी तक रहेंगी NCB कस्टडी में , महाराष्ट्र और गोवा से लेकर दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में श्वेता कुमारी का ड्रग्स कनेक्शन आया सामने 

0
6

हैदराबाद/मुंबई-  बॉलीवुड समेत फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के बढ़ते कारोबार और चलन को लेकर NCB सक्रीय है | उसने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स की सप्लाई चेन की जांच में लगी एनसीबी ने मुंबई के मीरा रोड पर एक होटल में कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी एक रेड के बाद हुई। 

एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े के मुताबिक एक्ट्रेस के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत ये कार्रवाई की गई है। NCB ने 2 जनवरी को मीरा भयंदर एरिया में 400 ग्राम एमडी बरामद किया था। इसी बरामदगी के  बाद मीरा रोड पर बने होटल क्राउन बिजनेस पर छापा मारा गया जहां अभिनेत्री की गिरफ्तारी हुई। 27 साल की श्वेता कुमारी हैदराबाद में रहती हैं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। उधर इस एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के बाद हैदराबाद बेंगलुरु और चेन्नई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग सतर्क हो गए है | 

श्वेता कुमारी की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने गोवा और महाराष्ट्र के कई ठिकानों पर छापा मारा था। इस दौरान एक होटल से श्वेता कुमारी कथित तौर  पर 400 ग्राम प्रतिबंधित मेफेड्रोन के साथ पकड़ी गई थीं। 27 साल की एक्ट्रेस हैदराबाद की रहने वाली हैं। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक श्वेता कुमारी के ड्रग्स तस्करों से काफी समय से संबंध रहे हैं। 

टॉलीवुड में श्वेता कुमारी ने कम बजट और दोयम दर्जे की फिल्में की हैं। हालांकि साल 2015 में रिलीज कन्नड फिल्म रिंग मास्टर में उनकी भूमिका रही है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि NDPS एक्ट के तहत श्वेता कुमारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी अतंरराज्यीय ड्रग्स सिंडिकेट पर नजर रखे हुए हैं। पुलिस का मानना है कि अभिनेत्री के खुलासे के बाद बड़े सरगना पकड़े जा सकते हैं। 

दूसरी तरफ सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक भी अपनी हाजिरी लगाने मुंबई में एनसीबी के दफ्तर पहुंचे। रिया को मिली जमानत की शर्त के अनुसार एक्ट्रेस को हर माह के पहले सोमवार को एनसीबी के दफ्तर आना होगा। ये हाजिरी छह माह तक लगाई जाएगी। 2021 में एनसीबी में यह रिया की पहली हाजिरी थी। रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी आए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ खुले ड्रग्स के मायाजाल को देखते हुए एनसीबी अब तक कई बार मुंबई और कई अन्य राज्यों में छापे मार चुकी है। रिया औऱ शौविक के साथ साथ अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया समेत कई बॉलीवुड सेलेब से एजेंसी समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है।