Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर में कांग्रेस नेता के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लॉ...

रायपुर में कांग्रेस नेता के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लॉ की पढाई कर रहा था मृतक, चार पन्ने का सुसाइट नोट बरामद, नोट में परिजनों के साथ किसी युवती का जिक्र भी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में कांग्रेस नेता सुशील ओझा के भतीजे श्रेयांश ओझा ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रायपुर की पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि मृतक श्रेयांश ओझा ने आत्महत्या क्यों की?

जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में आज कांग्रेस के नेता सुशील ओझा के भतीजे श्रेयांश ओझा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुकरीपारा स्थित अपने निवास में मृतक श्रेयांश ओझा ने फांसी लगाई। मृतक श्रेयांश ओझा लॉ का स्टूडेंट था। शव के पास से पुलिस को चार पन्नों का अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला है। नोट में परिजनों के साथ साथ किसी युवती का जिक्र भी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना पुरानी बस्ती इलाके के कुकरी पारा की है। मंगलवार की देर रात श्रेयांस ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फांसी पर लटका देखकर श्रेयांस के परिजनों ने इसकी सूचना पुरानी बस्ती थाने को दी। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस को शव को पास से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें ”साॅरी, मैं जा रहा हूँ…” लिखा हुआ है। साथ ही और भी बहुत कुछ लिखा हुआ है। फिलहाल श्रेयांस ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है।

पुरानी बस्ती थाने ने मौके पर पहुंचने के बाद मृतक श्रेयांश ओझा के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि श्रेयांश ओझा ने आत्महत्या क्यों की? घटना के बाद से पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कुकरीपारा, प्रोफेसर कॉलोनी, कुशालपुर, चांगोराभाठा आदि इलाके में सनसनी का माहौल है। मृतक श्रेयांश ओझा का इन इलाकों में युवाओं के बीच अच्छी जान पहचान थी। श्रेयांश ओझा द्वारा आत्महत्या की यह घटना इस समय चर्चा का विषय है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img