Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ में PHE विभाग के SDO पर युवती ने लगाया बलात्कार का...

छत्तीसगढ़ में PHE विभाग के SDO पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, पढ़ाने- लिखाने के नाम पर कर रहा था शोषण, थाने में शिकायत दर्ज

अंबिकापुर / छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में पीएचई विभाग में पदस्थ एक SDO पर युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है | एसडीओ ने युवती को पढ़ाने-लिखाने के नाम पर घर पर रखा था। पीड़िता ने अजाक थाने में एसडीओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के मुताबिक एसडीओ करीब एक साल तक उससे दुष्कर्म कर रहा था।

मध्यप्रदेश निवासी 60 वर्षीय एनआर कुरैशी अंबिकापुर में पीएचई विभाग में एसडीओ के पद पर पदस्थ है। वह अंबिकापुर में ही रहता है। उसने वर्ष 2016 में 24 वर्षीय एक युवती को घर का काम करने व पढ़ाने-लिखाने के नाम पर अपने घर में रखा था। इसी बीच उसकी नीयत बिगड़ गई और नौकरी लगवाने व बैंक खाते खुलवा देने का लालच देकर उससे बलात्कार करता था। वह अप्रैल 2017 तक युवती को झांसा देकर जबरन उसका शोषण करता रहा | इसके बाद युवती परेशान होकर वहां से अपने घर भाग गई थी।

ये भी पढ़े : टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, शख्स ने चाकू से पेट में किया वार, अस्पताल में भर्ती, फेसबुक से हुई थी आरोपी से दोस्ती

एसडीओ द्वारा बार-बार पीड़िता को धमकी दी जाती थी। इस डर से उसने घटना के संबंध में किसी को जानकारी नहीं दी थी। इसके बाद उसने किसी तरह हिम्मत जुटा कर घटना के संबंध में परिजन को जानकारी दी। इसके बाद परिजन के साथ आजाक थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी पीएचई विभाग के एसडीओ एनआर कुरैशी के खिलाफ धारा 376 (2) (ख) आईपीसी 376 (2) (एन), 3(2)(वी), 313 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img