छत्तीसगढ़ के चांपा जांजगीर में रंगीनमिजाजी महंगी पड़ी सीएमओ को, अपने ही कर्मचारी की पत्नी के साथ छेड़खानी करने पर अपराध दर्ज, चंद्रपुर थाना में धारा 354, 509 (ख) के तहत अपराध पंजीबद्ध, हुए निलंबित

0
11

जांजगीर-चांपा / जांजगीर चांपा में एक सीएमओ को रंगीनमिजाजी महँगी पड़ गई है | उनके खिलाफ पुलिस ने ना केवल छेड़छाड़ का मुक़दमा दर्ज किया है, बल्कि मामले के तूल पकड़ने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है | नगर पंचायत चंद्रपुर के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी मुन्ना लाल देवांगन को राज्य सरकार ने फ़ौरन निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई उनके ऊपर चंद्रपुर थाना में धारा 354, 509 (ख) के तहत अपराध पंजीबद्ध होने पर की गई है।

जानकारी के मुताबिक एफआईआर होने की जानकारी पर नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने छतीसगढ़ नगरपालिका सेवा नियम 1973 के नियम 36 के अंतर्गत तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया गया है। देवांगन को निलंबित करने के बाद सरकार ने उनकी जगह आनंद राय को चंद्रपुर नगर पंचायत का प्रभार सौंपा है।

ये भी पढ़े : पूरे परिवार को निगल गया कोरोना, मां की अर्थी उठाने वाले 5 बेटों की मौत, छटे बेटे की भी हालत नाजुक

बताया जाता है कि मुन्ना लाल देवांगन एक अधिनस्त कर्मचारी की पत्नी से आपत्तिजनक व्यवहार कर रहा था | उस पर आरोप है कि वो चंद्रपुर नगर पंचायत के एक कर्मचारी की पत्नी से फोन पर अश्लील बातें किया करता था | शिकायत में कर्मचारी ने बताया कि उसने बदनीयती से उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ किया था। मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी सीएमओ मुन्ना लाल देवांगन के खिलाफ धारा 354, 509 (ख) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।