Friday, September 20, 2024
HomeNationalIAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी...

IAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी गलती तो ठोका 50,000 का जुर्माना, देखे वीडियो

आईएएस अधिकारी और देहरादून डीएम साविन बंसल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, वह शहर में कहीं भी और किसी भी जगह पर आम आदमी बनकर औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच जाते हैं. पिछले दिनों वह खुद मरीज अस्पताल पहुंच गए, ताकि वहां की असल स्थिति का पता लगा सके. हाल ही में, उन्होंने शहर में एक शराब की दुकान पर औचक निरीक्षण किया. वहां वह एक कस्टमर बनकर गए और लाइन में लगकर सभी चीजों का जायजा लिया. हालांकि, उन्हें जैसे ही वहां कुछ गलत नजर आया तो शराब व्यापारी पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि देहरादून डीएम को लंबे समय से लिकर पर प्रिंट से ज्यादा कीमत वसूलने की समस्या की खबर आ रही थी. जांच करने के लिए उन्होंने एक कस्टमर के रूप में खुद को प्रस्तुत किया. जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) साविन बंसल ने बीते बुधवार की रात देहरादून के पुराने मसूरी रोड और राजपुर रोड पर औचक निरीक्षण किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. देहरादून के डीएम साविन बंसल ने शराब की दुकानों पर छापा मारा. उन्होंने चुपके से जाकर जांच की कि क्या दुकानदार शराब के दाम बढ़ा रहे हैं.

इस जांच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. शराब की दुकान के कर्मचारी को पता नहीं था कि कोई डीएम भी वहां पर मौजूद है. जब पता चला कि वह डीएम है, तो दुकान में हंगामा हो गया. दुकान को 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया. दुकान ने डीएम से 660 रुपये की बोतल के लिए 680 रुपये लिए थे.

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

यह भी पता चला कि शराब की कीमतों की सूची सही से नहीं दिखाई गई थी. दुकान के खुलने और बंद होने के समय भी नहीं लिखा था. यह पहली बार नहीं है जब आईएएस बंसल ने लोगों के लिए काम किया है. उन्हें हाल ही में देहरादून की सड़कों पर बाइक चलाते हुए देखा गया था. उनके साथ एसएसपी अजय सिंह भी थे.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img