Friday, September 20, 2024
HomeBureaucratsपति ने पत्नी को दिया जन्मदिन के तोहफे में 'एटीएम मशीन',लोगो की...

पति ने पत्नी को दिया जन्मदिन के तोहफे में ‘एटीएम मशीन’,लोगो की फटी रह गई आँखे

एंटरटेनमेंट डेस्क / इंडोनेशिया के एक अमीर शख्स ने पार्टनर को एक एटीएम मशीन ही गिफ्ट कर दिया. आज के समय में जहां ज्यादातर लोग कैशलेस हो रहे हैं, वहीं इस शख्स ने गिफ्ट में एटीएम मशीन ही दे दिया.

उनका मानना था कि उसकी पत्नी को पैसे की कमी नहीं होनी चाहिए. इंडोनेशिया में रहने वाले रफी अहमद ने अपनी पत्नी नागिता स्लाविना को उसके जन्मदिन पर एटीमएम मशीन ही गिफ्ट कर दिया. ये दोनों एक सेलिब्रिटी हैं. रफी ने अपने इस यूनिक गिफ्ट का एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस यूनिक गिफ्ट को देखने के बाद लोग दंग रह गए. उनकी पत्नी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ये गिफ्ट उनके लिए लाया गया है. जब उसने एटीएम से पैसे निकाले तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा.

एटीएम से सच में कैश निकलता देखने के बाद पत्नी हैरान ही रह गई. वहीं इसे देखकर लोगों में तरह-तरह के काना-फुंसी होने लगी लोगों ने सवाल पूछा कि ये कैसे हो सकता है तो इसके जवाब में बैंक नेगरा इंडोनेशिया का कहना है कि ये एटीएम पूरी तरह लीगल है. उन्होंने बताया कि रफी उनके बैंक के मोस्ट इम्पोर्टेन्ट क्लाइंट्स में से एक है. ऐसे में उनके लिए बैंक ने पर्सनल एटीएम देने में समय नहीं लगाया. इस एटीएम मशीन को कपल के मनोरंजन कंपनी के पास लगाया जाएगा. जहां पर अन्य लोग भी पैसे निकाल सकेंगे. बर्थडे के बाद इसे अच्छे लोकेशन में शिफ्ट किया जाएगा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img