Saturday, September 21, 2024
HomeNationalNews Today : माफिया अतीक अहमद के दफ्तर से मिला खून इंसानी!...

News Today : माफिया अतीक अहमद के दफ्तर से मिला खून इंसानी! आज रहस्य से उठ सकता है पर्दा

प्रयागराज : News Today : पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद के ध्वस्त हुए चकिया स्थित दफ्तर से मिले खून के रहस्य से बुधवार को पर्दा उठ सकता है. इस मामले में आज शाम तक एफएसएल की जांच रिपोर्ट आएगी. शुरुआती जांच में यह लगभग साफ हो गया है कि खून किसी इंसान का ही था. खून के सैंपल में इंसानी हीमोग्लोबिन होने की जानकारी मिली है. पुलिस को आशंका है कि अतीक के दफ्तर में किसी महिला के साथ कोई घटना हुई है.

पुलिस आशंका जता रही है कि महिला पर या तो चाकू से हमला किया गया है या फिर उसने खुदकुशी की कोशिश की है. पुलिस ने अतीक के दफ्तर के आसपास के दो दर्जन से ज्यादा अस्पतालों और क्लीनिक में भी पड़ताल की है. बता दें कि 2 दिन पहले अतीक के दफ्तर में खून से सने कपड़े, खून लगा चाकू और कई जगहों पर खून के धब्बे पाए गए थे. दुपट्टे और साड़ी में खून लगा होने और चूड़ियों के टुकड़े मिलने से किसी महिला के साथ कोई घटना होने की आशंका जताई जा रही है.

गौरतलब है कि अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर पर किसी तरह की सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे. जबकि इसी कार्यालय से 21 मार्च को 72 लाख 62 हजार कैश और 10 असलहे से बरामद हुए थे. अतीक अहमद के ड्राइवर कैश अहमद और मुंशी राकेश लाला की निशानदेही पर बरामदगी हुई थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img