Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentहॉलीवुड स्टार और सबसे महँगी अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने रचाई छठी शादी,...

हॉलीवुड स्टार और सबसे महँगी अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने रचाई छठी शादी, इस बार बॉडीगार्ड से की शादी, पूर्व पति से मात्र 12 दिन में तलाक लेने के बाद नए हम सफ़र की खोज हुई पूरी, कोरोना वायरस के खौफ और लॉकडाउन के दौरान बॉडीगार्ड से हो गया था प्यार

नई दिल्ली / हॉलीवुड की प्रसिद्ध महिला अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने आधा दर्जन शादी कर नया रिकॉर्ड बनाया है। उनके इस रिकॉर्ड को लेकर कई लोग तंज कस रहे है। यूज एंड थ्रो को लेकर उनके आधा दर्जन पतियों की भी चर्चा जोरो पर है। पामेला ने अपने पूर्व पति जॉन पीटर्स से महज 12 दिन में तलाक ले लिया था। वो उनके पांचवे पति थे। इसके बाद पामेला अपने नए हम सफर की खोज में निकल गई थी।

इस बार पामेला ने अपने बॉडीगार्ड डैन हैहर्स्ट से शादी की है। उन्होंने बताया कि इस बॉडीगार्ड से उन्हें कोरोना वायरस के लिए जारी लॉकडाउन के दौरान प्यार हो गया था। कनाडा के वैंकूवर द्वीप पर पामेला के घर में एक निजी समारोह में यह शादी संपन्न हुई।  

एक इंटरव्‍यू में पामेला एंडरसन ने अपनी नई लव स्‍टोरी के बारे में बताया तो लोग हैरत में पड़ गए। उन्‍होंने कहा कि ‘मैं उस आदमी की बांहों में हूं, जो मुझसे सच्‍चा प्यार करता है। मैंने जिस जगह पर डैन के साथ शादी की, उसे मैंने 25 साल पहले अपने दादा-दादी से खरीदा था।  यहीं पर मेरे माता-पिता की शादी हुई थी और वे अब भी साथ हैं। मुझे लगता है कि यह रोमांटिक प्रॉपर्टी है। यहां ढेर सारी हीलिंग एनर्जी है। मुझे यहां शांति मिलती है।’ 

53 वर्षीय पामेला एंडरसन ने हाल ही में ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट में सोशल मीडिया से विदा लेने की बात लिखी थी। उन्‍होंने लिखा था, ‘इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक पर यह मेरी आखिरी पोस्ट होगी। सोशल मीडिया में मुझे कभी भी दिलचस्पी नहीं रही और अब मैं अपनी जिंदगी मैं सैटल हो गई हूं और मैं प्रकृति के करीब रहने के लिए प्रेरित हो गई हूं।

अब मैं आजाद हूं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आशा है कि आपको भी अपने उद्देश्य पाने के लिए जरूरी शक्ति और प्रेरणा मिलें। अपना समय बर्बाद न करें और अपने दिमाग पर नियंत्रण रखें।’ पामेला एंडरसन इससे पहले टॉमी ली, किड रॉक, रिक सालोमन और जॉन पीटर्स से शादी रचा चुकी हैं। रिक सालोमन से तो उन्‍होंने 2 बार शादी की थी, लिहाजा अब ये उनकी छठवीं शादी है।  

ये भी पढ़े : रोड पर पलटी मुर्गा- मुर्गियों से भरी गाड़ी…… फिर लूटने के लिए लोगों के बीच मची मारामारी, देखे वीडियों

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img