Friday, September 20, 2024
HomeNationalAtique Ahmed Death News : मुख्यमंत्री योगी के आवास पर हाईलेवल मीटिंग...

Atique Ahmed Death News : मुख्यमंत्री योगी के आवास पर हाईलेवल मीटिंग जारी, सभी मंत्रियों के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

Atique Ahmed Death News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर हाईलेवल मीटिंग जारी है. सीनियर पुलिस ऑफिसर्स और प्रमुख सचिव गृह मुख्यमंत्री और सूचना संजय प्रसाद बैठक में शामिल हैं. सीएम कार्यालय के कई अफसर भी बैठक में मौजूद. सीएम योगी पल पल की अपडेट ले रहे हैं. देर रात तक जागकर उन्होंने घटना की रिपोर्ट ली, फिर सुबह से ही अफसरों से अपडेट ले रहे. इस बीच सरकार के सभी मंत्रियो के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

असद एनकाउंटर मामले के तार नासिक से जुड़ रहे हैं. अतीक व अशरफ की हत्या के बाद यूपी एसटीएफ की टीम नासिक पहुंची है. यहां से पूछताछ के लिए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. यूपी एसटीएफ और नासिक क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई की है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम नासिक में पनाह लिए हुए है, ऐसा इनपुट मिला है. अशरफ ने हत्या से पहले गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था. हिरासत में लिया गया संदिग्ध नासिक के एक निजी होटल में वेटर है. एसटीएफ को गुड्डू सैयद और हिरासत में लिए गए संदिग्ध के बीच फोन पर बातचीत की जानकारी मिली है. देर रात तक एसटीएफ की टीम ने पड़ताल शुरू की.

चकिया में उस जगह जहां अतीक और अशरफ को दफनाया जाएगा, वहां पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी मात्रा में आरएएफ बल तैनात हैं. पीएसी तैनात है, डीसीपी के नेतृत्व में ये किया जा रहा है. पूरे क्षेत्र में 4000 से ज्यादा कांस्टेबल तैनात हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img