Friday, September 20, 2024
HomeStates NewsDelhiHeeraben Modi Health Update: प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे मां हीराबेन से मिलने अहमदाबाद,राहुल...

Heeraben Modi Health Update: प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे मां हीराबेन से मिलने अहमदाबाद,राहुल गांधी ने शेयर किया ये खास मैसेज

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी मिलते ही पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए है। कुछ ही देर में पीएम मोदी अस्पताल में जाकर अपनी मां हीराबेन से मुलाकात करेंगे। हालांकि डॉक्टरों की टीम ने बताया है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन की हालत स्थिर है। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को तबीयत बिगड़ने के तुरंत बाद ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल में भर्ती होने के कुछ ही देर बाद अस्पताल की तरफ से एक हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें बताया गया कि हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है। 

उधर,राहुल गांधी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.”

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img