Monday, September 23, 2024
HomeNEWSघने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार बस और ट्रक...

घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, टक्कर से 2 लोगों की मौके पर मौत, कई यात्री गंभीर रूप से घायल, मचा कोहराम

बस्ती / रोजाना सैकड़ों लोग सड़क हादसा का शिकार होते। इसमें कई लोग अपनी जान गवा देते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आ रहा है। घने कोहरे के कारण भीषण हादसा हो गया है। बस्ती बांसी मार्ग पर बालेडीहा गांव के पास तेज रफ्तार बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक व बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थनगर जिले के घोशियारी बाजार से लखनऊ जा रहे सवारियों से भरी प्राइवेट बस और बांसी की ओर जा रही गैस सिलेंडर लदी ट्रक में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाने का काम शुरू कर दिया गया है। बस्ती-बांसी मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बालेडीहा गांव के पास बस और ट्रक की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई है। पांच यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर वाल्टरगंज और रुधौली थाने की पुलिस पहुंच गई है। यह बस बस्ती के एक ट्रवेल एजेंसी की है जो सिद्धार्थनगर से लखनऊ प्रतिदिन आती जाती है। यात्रियों ने बताया कि ट्रक की गलती की वजह से यह हादसा हुआ है, बस अपनी साइड से थी जबकि ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था और अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद ट्रक ने सीधा बस के सामने से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस के कंडक्टर और एक अन्य की मौत हो गई।

ये भी पढ़े : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला ग्रंथालय भवन का किया लोकार्पण, छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में मिलेगी बड़ी मदद

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img