मेरे साथ मारपीट की, ब्रेकअप के बाद भी फोन करके परेशान किया, Aishwarya ने सलमान पर लगाए थे ऐसे-ऐसे गंभीर आरोप

0
4

Aiswarya Rai On Salman Khan: वो 90 का एंडिंग दौर था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप के चर्चे हुआ करते थे. इस जोड़ी की लव स्टोरी की शुरुआत 1997 में हुई थी. उस समय सलमान खान सुपरस्टार बन चुके थे और ऐश्वर्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. इन दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में स्क्रीन शेयर की थी और दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

बताया जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन्हें एक दूसरे से प्यार हुआ था हालांकि इनकी मोहब्बत परवान नहीं चढ़ पाई और एक खराब मोड़ पर खत्म हो गई. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने सलमान खान के साथ हुए अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी थी और बॉलीवुड के सुल्तान पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे.

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को फोन कर परेशान करते थे सलमान खान
ब्रेकअप के बाद 27 सितंबर 2002 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर तमाम आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा था ब्रेकअप के बाद भी वो मुझे फोन कर उल्टी-सीधी बातें करता था. उसे शक था कि मेरा अपने को-स्टार के साथ अफेयर है. मेरा नाम अभिषेक से लेकर शाहरुख तर हर किसी के साथ जोड़ा गया था.

ऐश्वर्या से मारपीट करते थे सलमान खान
इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा था कि कई बार सलमान ने मेरे साथ मारपीट भी की थी. किस्मत अच्छी थी कि मेरे शरीर पर कोई निशान नहीं आए और मैं शूटिंग पर ऐसे चली जाती थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो. वो मुझे काफी परेशान करते थे. जब मैं उनका फोन नहीं उठाती थी तो वे खुद को चोट पहुंचाते थे. ऐश ने सलमान पर और भी कई आरोप लगाए थे. ऐश ने कहा था कि सलमान ने 2001 में आधी रात को उनके घर के बाहर शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा किया था. बाद में ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

सलमान ने सभी आरोपों को किया था खारिज
वहीं बाद में मिड डे को दिए इंटरव्यू के दौरान सलमान ने सारे आरोपों को खारिज किया था. सलमान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने उनके साथ कोई मारपीट नहीं की. मुझे तो कोई भी पीट सकता है. यही वजह है कि लोग मुझसे नहीं डरते. मैं इमोशनल हो जाता हूं, लेकिन उस समय़ मैं खुद को चोट पहुंचाता हूं. मैं दीवार पर सिर पटककर खुद को चोट पहुंचाई. मैं किसी दूसरे को चोट नहीं पहुंचा सकता. मैंने सिर्फ सुभाष घई पर हाथ उठाया था लेकिन उनसे भी मैंने अगले दिन माफी मांग ली थी.