क्या रिहाना ने कहा है कि वो अपने डांसर्स को कंगना रानौत की 5 फिल्मों से ज्यादा पैसे देती हैं? जानिए वायरल ट्वीट की सच्चाई

0
7

मुंबई। हाल ही में जब से इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है, तभी से पूरे देश भर में अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों ने रिहाना के इस ट्वीट की तारीफ की तो कुछ लोगों ने उनका विरोध किया. जिसमें से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी.

कंगना ने रिहाना की जमकर खिंचाई की और उन्हें मामले से दूर रहने की सलाह दी थी. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर इससे रिहाना का कंगना पर वार कह रहे हैं. दरअसल एक ट्वीट है जिसके अनुसार रिहाना लिखती है कि ‘मैं अपने शो में डांसर्स को उनकी पांच फिल्मों की कमाई से ज्यादा पैसे देती हूं.’ जाहिर तौर पर इस ट्वीट को रिहाना का कंगना पर सीधा हमला बताया जा रहा है.

क्या रिहाना ने सच में कहा है?

दरअसल, रिहाना ने कुछ दिन पहले किसान आंदोलन को लेकर CNN में छपे आर्टिकल को ट्वीट करते हुए लोगों से पूछा था कि क्या हम इस बारे में बातें कर रहे हैं? जिसके बाद ही इस प्रोटेस्ट को लेकर हर तरफ चर्चा शुरू हो गई. रिहाना के सपोर्ट में कई नामी इंटरनेशनल पर्सनैलिटी भी आ गए. जिसके बाद कंगना रनौत ने रिहाना को बेवकूफ कहते हुए आंदोलन में में शामिल होने वाले लोगों को आतंकवादी कह दिया.

जानिए वायरल ट्वीट की सच्चाई:

लेकिन यह सवाल उठता है कि क्या रिहाना ने सचमुच यह ट्वीट किया है? जिसका जवाब है नहीं. दरअसल यह ट्वीट एक फोटोशॉप है जिसे रिहाना का बताकर वायरल किया जा रहा है. इस ट्वीट पर जो वक्त और टाइम दिखा रहा है उसे अगर रिहाना के वेरीफाइड अकाउंट से चेक किया जाए तो टाइमलाइन पर ऐसा कोई भी ट्वीट नजर नहीं आता.