Friday, September 20, 2024
HomeStates NewsDelhi'एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो,आधी बीजेपी जेल में होगी'-...

‘एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो,आधी बीजेपी जेल में होगी’- मुख्यमंत्री केजरीवाल ने चुनावी मौसम में ललकारा

दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी के वार से तिलमिलाई आप ने बीजेपी पर पलटवार किया है। मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया का हाल -बेहाल देखकर आप नेताओं का राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है। उसने MCD चुनावों में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। उधर MCD में पिछले 15 सालों से बीजेपी सत्ता में है। अब अगले पड़ाव के लिए धमाकेदार वापसी के लिए बीजेपी जद्दोजहद कर रही है। 

बीजेपी को आम आदमी पार्टी से कड़ी चुनौती मिल रही है। अपने नेताओं के भ्रष्टाचार से घिरने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी। केजरीवाल ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार करने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हमने पिछले 5 सालों में MCD को 1 लाख करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन ये लोग सारा पैसा खा गए. ये लोग बहुत पैसा खाते हैं. यदि लोग थोड़ा भी काम करते, तो कर्मचारियों को सैलरी मिल जाती। 

दरअसल सत्येंद्र जैन से जुड़े सवाल पर पत्रकार केजरीवाल को रोजाना घेर रहे है। उनके जवाबो का इंतजार कर रहे पत्रकारों को आज केजरीवाल का दो टूक जवाब मिला है। केजरीवाल ने कहा कि एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी। इनके पास जांच एजेंसियां हैं। हमारे ऊपर इतने केस किए, फिर भी कुछ साबित नहीं कर पाए। ये लोग सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचारी कहते हैं। वे कहते हैं कि मनीष ने शराब घोटाला किया, 10 करोड़ रुपये खा गया. इतने छापे मारे मिला कुछ नहीं, कहां गए 10 करोड़ रुपये।

 मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल से वायरल हुए वीडियो पर केजरीवाल ने कहा कि इनको कोर्ट में दिया गया, लेकिन कोर्ट ने कोई ऑर्डर नहीं दिया। इसका मतलब है कि उन्हें जो सुविधाएं मिल रही हैं, वो जेल मैनुअल के हिसाब की हैं। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2010 में जब अमित शाह जेल गए थे, तो वहां उनके लिए डीलक्स जेल बनाई गई थी। जेल में उनका खाना बाहर से आता था। वे डीलक्स सुविधाएं लेते थे, तो उन्हें लगता है कि सब लेते होंगे।

गुजरात के मोरबी पुल हादसे पर बीजेपी को घेरते हुए केजरीवाल ने कहा कि, ये लोग असली भ्रष्टाचारी हैं। गुजरात में इन्होंने घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल बनाने का ठेका दे दिया. ऐसा दुनिया में कहीं नहीं देखा होगा. हमें सिर्फ एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img