Lucknow Viral Video: SUV से खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी, रील बनाने के चक्कर में कटा हजारों का चालान

0
8

लखनऊ : Lucknow Viral Video: लखनऊ की सड़कों पर स्टंटबाजी और रील बनाने का नशा शहर के युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है. यही वजह है कि रोजाना सोशल मीडिया पर राजधानी से इस तरह के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक और वीडियो लखनऊ से ही वायरल हुआ है. जिसमें एसयूवी से स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 26000 रुपये का चालान काटा है.

डीसीपी ट्रैफिक रईस अख्तर ने बताया कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक युवक गाड़ी नंबर एसयूवी यूपी 32 एफएफ-9990 से खतरनाक ढंग से स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था. गुरुवार को उसका 26000 रुपये का चालान काटा गया है. फिलहाल युवक की तलाश जारी है. उसे ढूंढा जा रहा है. पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर गुरुवार को ही एक और वीडियो वायरल हुआ. जिसमें युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए नजर आ रहा है और उसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा था. यह वीडियो टि्वटर हैंडल पर किसी ने पुलिस को टैग करते हुए शिकायत की थी. पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू की तो पता चला कि है पूरा मामला अलीगंज के बनारसी टोला के करीब का है. युवक का नाम सलीम है. अलीगंज पुलिस ने सलीम को पकड़कर पूछताछ की तो सलीम ने बताया कि यह पिस्टल असली नहीं है बल्कि लाइटर है. पुलिस ने लाइटरनुमा पिस्टल बरामद करते हुए सलीम को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पहले भी वायरल हुए हैं वीडियो
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब लखनऊ से सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी या फिर रील बनाने के मामले सामने आए हों. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर लखनऊ के रहने वाले डुप्लीकेट सलमान खान उर्फ आजम अंसारी के कुछ ऐसे वीडियो कई बार वायरल हुए हैं. जिनमें पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई. यही नहीं इसी साल जनवरी के महीने में हजरतगंज की सड़कों पर युवक युवती स्कूटी पर इश्क फरमाते हुए नजर आए थे. किसिंग वीडियो पूरे देशभर में वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने युवक के ऊपर कार्रवाई की थी और स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया था.