Friday, September 20, 2024
HomeNationalUmesh Pal Murder: उमेश पाल के घर गया था गुड्डू मुस्लिम, हत्या...

Umesh Pal Murder: उमेश पाल के घर गया था गुड्डू मुस्लिम, हत्या से पहले अतीक अहमद से कराई थी बात, इस वजह से हुआ झगड़ा

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल शूटआउट केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सूत्रों की मानें तो हत्या से पहले उमेश पाल का माफिया अतीक अहमद से फोन पर झगड़ा हुआ था. फोन पर हुए विवाद में अतीक अहमद ने उमेश पाल को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. जमीन से जुड़े एक मामले को लेकर अतीक अहमद और उमेश पाल में विवाद हुआ था. बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने अपने फोन से उमेश पाल की अतीक अहमद से बातचीत कराई थी.

उमेश पाल शूटआउट केस से तकरीबन दो महीने पहले बातचीत कराई गई थी. बातचीत कराने के लिए बमबाज गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल के घर गया था. फोन पर बातचीत के दौरान अतीक अहमद ने साबरमती जेल से उमेश पाल को धमकाया था. धमकी के बावजूद उमेश पाल के नहीं डरने पर अतीक अहमद ने जान से मारने की बात कही थी. अतीक अहमद की तरफ से कहा गया था कि वह पिछले काफी दिनों से उमेश पाल को फोन कर रहा है लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं करता है.

अतीक अहमद ने महसूस की थी बेइज्जती
जमीन से जुड़े एक मामले में पैरवी बंद करने को लेकर उमेश पाल से अतीक अहमद बात करना चाहता था. सूत्रों के मुताबिक फोन पर बातचीत के दौरान अतीक और उमेश पाल दोनों में तीखी बहस हुई थी. उमेश पाल द्वारा धमकी के बावजूद नहीं डरने पर अतीक अहमद ने अपनी बेइज्जती महसूस की थी. अतीक अहमद ने इसके बाद बरेली जेल फोन कर अशरफ को उमेश पाल की हत्या कराने को कहा था. अतीक अहमद ने अपने बेटे असद को भी फोन कर उसे बुरा भला कहा था.

अतीक ने कहा था कि तुम घर पर बैठकर बिरयानी खा रहे हो और उमेश पाल तुम्हारे पिता की बेइज्जती कर रहा है. इसके बाद उमेश पाल शूटआउट केस की साजिश रची गई थी. कई शूटर साजिश की बैठक में शामिल होने के लिए बरेली जेल में अशरफ से मिलने गए थे. पिता की डांट और बेइज्जती के बाद अतीक अहमद का बेटा असद भी एक्टिव हो गया था. अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस कस्टडी में जांच एजेंसियों को यह जानकारी दी है.

पहले कई बार हुई थी बात
सौलत हनीफ के मुताबिक अतीक अहमद और उमेश पाल में पहले कई बार फोन पर बातचीत हो चुकी थी. एक जमीन और पैसों के कुछ लेनदेन को लेकर दोनों में बातचीत होती थी. उमेश पाल ने हत्या से पहले अतीक अहमद का फोन उठाना बंद कर दिया था. अतीक अहमद उमेश पाल को डरा धमका कर कुछ मामलों से अलग करना चाहता था. उमेश पाल ने फोन उठाना बंद किया तो अतीक अहमद ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भेजकर उससे बात कराने को कहा था.

गुड्डू मुस्लिम बात कराने के लिए उमेश पाल के घर गया तो फोन पर अतीक और उमेश पाल के बीच तीखी तकरार हुई थी. सौलत हनीफ के मुताबिक अतीक के धमकी देने पर उमेश पाल ने भी फोन पर उसे बुरा भला कह दिया था. सौलत हनीफ ने बयान दिया है कि फोन पर उमेश पाल द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों और कतई नहीं डरने की वजह से अतीक अहमद बौखला गया था. उसने हत्या कराने का फैसला ले लिया था. फोन पर हुआ विवाद ही उमेश पाल शूटआउट केस की सबसे बड़ी वजह बना था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img