Thursday, September 19, 2024
HomeNationalNews Today : अतीक और अशरफ के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में...

News Today : अतीक और अशरफ के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में खोदी जा रही कब्र, आज ही होंगे सुपुर्द-ए-खाक

प्रयागराज. माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या के बाद दोनों को दफ़नाने के लिए प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में कब्रें खोदी जा रही हैं. यह अतीक अहमद का पुश्तैनी कब्रिस्तान है. यहां उसके मां-बाप भी दफ़न हैं. शनिवार को ही उसके बेटे असद को इसी कब्रिस्तान में दफ़न किया गया था. मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार शाम तक अतीक और अशरफ को भी इसी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए ख़ाक किया जाएगा.

अतीक अहमद और अशरफ के बॉडी का कुछ ही देर में पांच डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. जिसके बाद दोनों के शवों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कसरी मसरी कब्रिस्तान में दफ़न किया जाएगा. इस बीच अतीक के पुश्तैनी घर चकिया इलाके में कर्फ्यू जैसे हालात हैं. चरों तरफ पुलिस का सख्त पहरा है. किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इंटरनेट सेवाएं भी बंद क्र दी गई है.

शनिवार रात हुई हत्या
गौरतलब है कि शनिवार रात जब पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल हुए हथियारों की बरामदगी के बाद अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी तो वहां मीडिया से बातचीत के दौरान तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दोनों की हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद से ही प्रदेश ही नहीं देश में भी खलबली मच गई. सोशल मीडिया पर भी इस डबल मर्डर को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. कोई इसे प्लांड मर्डर बता रहा है तो कोई कह रहा है बुरे काम का बुरा नतीजा.

तीनों हमलावरों से हो रही पूछताछ
हालांकि तीनों हलवारों को पुलिस ने पकड़ लिया है. तीनों की शिनाख्त अरुण मौर्या, लवलेश तिवारी और रोहित उर्फ़ सनी के तौर पर हुई है. तीनों से लगातार पूछताछ की जा रही है कि हत्या करने की वजह क्या थी. हमीरपुर निवासी रोहित उर्फ़ सनी का कनेक्शन सुंदर भाटी गैंग से मिला है. उस पर 13 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. दूसरा हत्यारोपी लवलेश बांदा का रहने वाला है और वह भी जेल जा चुका है. उसके पिता का खाना है कि परिवार का उससे कोई लेनादेना नहीं है, क्योंकि वह नशे का आदी है. तीसरा आरोपी अरुण कासगंज के सोरो का रहने वाला है. उसका भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img