Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainment'बिग बॉस' सीज़न 14 का ग्रैंड फिनाले आज, किसके सिर सजेगा विजेता...

‘बिग बॉस’ सीज़न 14 का ग्रैंड फिनाले आज, किसके सिर सजेगा विजेता का ताज ? चार चांद लगाने आएंगे धर्मेंद्र, रितेश और नोरा फतेही

एंटरटेनमेंट डेस्क /  रियलिटी शो बिग बॉस 14 के विजेता का नाम बस कुछ ही घंटों में दर्शकों के सामने आने वाला है।इस बार ग्रैंड फिनाले की रेस में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत , रुबीना दिलैक और अली गोनी जीत के दावेदार हैं। अब बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा इसके लिए तो दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। उससे पहले आपको बताते हैं कि विजेता को ट्रॉफी के साथ साथ कितना नकदी इनाम मिलेगा।


 बता दें कि पिछले कुछ सीजन से बिग बॉस की प्राइज मनी 50 लाख रुपये ही रही है। हालांकि इस सीजन में भी ये रकम इतनी ही है इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि जब बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत को खेल छोड़ने के लिए 12 लाख रुपये ऑफर किए गए थे तो उन्होंने खेल से बाहर निकलने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं उन्हें ये कहते भी सुना गया था कि , ’36 लाख तो बचे हैं ना’। अब विजेता को ट्रॉफी के साथ असल में कितने पैसे मिलते हैं ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा।


 फिनाले में सलमान के साथ मस्ती के साथ होंगे दमदार परफॉर्मेंस। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ‘परदेसिया’ गाने पर धमाकेदार डांस करेंगी। वहीं रुबीना- राहुल वैद्य, निकी तंबोली और राहुल-अली भी अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाएंगे।

खबरों की मानें तो नोरा फतेही, धर्मेंद्र और माधुरी दीक्षित जैसे सितारे इस सीजन के फिनाले को खास बनाने के लिए मंच पर सामने आएंगे। एक तरफ जहां नोरा फतेही अपने लटकों झटकों से फैंस को दीवाना बनाएंगी तो वहीं माधुरी दीक्षित का सलमान के साथ स्टेज पर आना ही पुरानी यादे ताजा कर देगा। इन तैयारियों से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार का ग्रैंड फिनाले कितना खास होने वाला है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img