Friday, September 20, 2024
HomeJOBSदिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, 10वीं से लेकर ग्रेजुएट्स तक करें...

दिल्ली में सरकारी नौकरी का मौका, 10वीं से लेकर ग्रेजुएट्स तक करें अप्लाई

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एमटीएस के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर 10वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी 2020 है.  इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी. उम्र की बात करें तो आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 27 साल निर्धारित की गई हैं. यहां पढ़ें पूरी खबर..

>दिल्ली वन विभाग में सरकारी नौकरी का मौका, जानें कैसे मिलेगी नौकरी?

Delhi Forest department Jobs: दिल्ली वन विभाग ने फॉरेस्ट गार्ड, फॉरेस्ट रेंजर और वाइल्ड लाइफ गार्ड के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स तक अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन के लिए जनरल यानी सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये फीस निर्धारित है, जबकि एससी/एसटी और महिला अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा. चयन प्रक्रिया की बात करें तो इस सभी पदों पर लिखित परीक्षा के आधार पर नियुक्तियां की जाएंगी. जिसमें ₹5200-20200 से लेकर 35,400-1,12,400 रुपये तक सैलरी होगी. बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 13 फरवरी 2020 है. इच्छुक उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करके नोटिफेकेशन चेक कर सकते हैं.

> IIT खड़गपुर में कई पदों पर भर्तियां, 24 फरवरी तक करें आवेदन

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, खड़गपुर ने जूनियर टेक्निकल अधीक्षक, जूनियर एग्जीक्यूटिव, जूनियर अकाउंट्स ऑफिसर, सीनियर लाइब्रेरी इंफॉर्मेश, जूनियर टेक्निशियन / जूनियर लाइब्रेरी असिस्टेंट  सहित कई पदों पर वैकेंसियां निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 30 साल निर्धारित की गई है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iitkgp.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की आखिरी तारीख  24 फरवरी, 2020 है. वहीं इन पदों पर नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

>राजस्थान में पटवारी के पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट्स के लिए मौका

राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने  4,400 पटवारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 फरवरी 2020 है. कुल 4,421 पदों में से 3,815 पद नॉन ट्राइबल सब प्लान के लिए और 606 पद ट्राइबल सब प्लान के लिए हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आपको वेबसाइट पर जाकर लिंक पर रजिस्टर करना होगा. इस नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img