Friday, September 20, 2024
HomeJOBSSarkari Naukri: पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर बनने का गोल्डन चांस, ग्रेजुएट...

Sarkari Naukri: पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर बनने का गोल्डन चांस, ग्रेजुएट करें आवेदन, 1.16 मिलेगी सैलरी

TNUSRB SI Recruitment 2023: पुलिस विभाग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने सब-इंस्पेक्टर ऑफ़ पुलिस (तालुक, AR & TSP) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 30 जून, 2023 तक TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभ तिथि 01 जून, 2023 है. इन पदों के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जो अगस्त, 2023 में आयोजित की जाएगी. हालांकि, लिखित परीक्षा की सही तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 621 पदों को भरा जाएगा.

TNUSRB SI Recruitment 2023 के लिए याद रखने वाली तिथियां
ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 01 जून
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 30 जून

TNUSRB SI Bharti के लिए भरे जाने वाले पदों का विवरण
पुलिस सब इंस्पेक्टर (तालुक) 364 + 2 (बीएल)
पुलिस सब इंस्पेक्टर (एआर) 141 +4 (बीएल)
पुलिस सब इस्पेक्टर (टीएसपी) – 110
कुल- 615 + 6(बैकलॉग)=621

TNUSRB SI Recruitment के लिए शैक्षणिक योग्यता
उम्मीदवारों के पास विश्वविद्यालय अनुदान आयोग / सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से 10+2+3/4/5 पैटर्न या डिप्लोमा पाठ्यक्रमों के मामले में 10+3+2/3 पैटर्न में डिग्री प्राप्त होनी चाहिए.
हालांकि, उपरोक्त पैटर्न के बिना मुक्त विश्वविद्यालयों के माध्यम से ग्रेजुएट की डिग्री प्राप्त करने वाले उम्मीदवार योग्य नहीं होंगे.

TNUSRB SI Bharti के लिए वेतनमान
जिन उम्मीदवारों का चयन TNUSRB SI Recruitment के तहत होता है, उन्हें वेतन के तौर पर 36,900 रुपये से 1,16,600 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी.

TNUSRB SI Recruitment के लिए चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन चयन लिखित परीक्षा, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और फिजिकल टेस्ट / वाइवा-वॉयस / स्पेशल मार्क्स के आधार पर की जाएगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img