Friday, September 20, 2024
HomeViral Newsप्रेमी के साथ गाना गा रही थी प्रेमिका, अचानक बालों में लग...

प्रेमी के साथ गाना गा रही थी प्रेमिका, अचानक बालों में लग गई आग, और फिर….. देखें वीडियो में

वायरल डेस्क / अक्सर सोशल मीडिया में प्रेमी – प्रेमिका के वीडियो वायरल होता है, एक ऐसा वीडियो जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जायेंगे।एक महिला अपने प्रेमी के साथ क्रिसमस कैरोल पर गाना गाते समय बालों में आग लगा गई। ब्रिटिश मूल की गायिका-गीतकार सोफिया एलार ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर डरावनी घटना का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में, 27 साल की सोफिया एलार, अपने प्रेमी अल्वारो सोलर के बगल में बैठी है। कमरा क्रिसमस ट्री से सजा हुआ है और वहां दो जली हुई कैंडिल भी रखी हुई हैं।

प्रेमी गाना शुरू करते हैं और सोफिया उनका साथ देती हैं। तभी उनके बालों में अचानक आग लग जाती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल उनके बाल जलती हुई मोमबत्ती के संपर्क में आते हैं। उस वक्त उनको समझ नहीं आया और वो गाती रहीं। लेकिन कुछ सेकंड बाद आग की लपटें निकलने लगीं और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने तुरंत बचाने के लिए छलांग लगा दी। उसके बाद उन्हें फ्रेम से दूर भागते हुए देखा। जिससे शैम्पेन का गिलास भी गिर गया।

ये भी पढ़े : लड़की ने अमिताभ बच्चन से की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग, बिग बी ने दिया ये जवाब ,  अमिताभ का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img