Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalहॉस्पिटल के बेड पर थी गर्लफ्रेंड, समय काटने के लिए बॉयफ्रेंड के...

हॉस्पिटल के बेड पर थी गर्लफ्रेंड, समय काटने के लिए बॉयफ्रेंड के ‘जुगाड़’ से सब रह गए हैरान क्या आपने देखा

वॉशिंगटन – अस्पताल  में रहना मरीज के लिए तो मजबूरी है, लेकिन उसके रिश्तेदारों के लिए वहां समय काटना मुश्किल हो जाता है. अमेरिका में रहने वाला एक शख्स भी जब स्थिति से गुजरा तो उसने कुछ ऐसा कर डाला कि हर तरफ उसकी ही चर्चा हो रही है. ये शख्स पूरा गेमिंग सिस्टम उठाकर ही अस्पताल ले गया. जब तक उसकी गर्लफ्रेंड अस्पताल में रही, वो गेम खेलकर अपना समय मनोरंजन करता रहा.

Girlfriend ने पोस्ट किया वीडियो

शख्स की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को डिलीवरी के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया था. ऐसे में शख्स के लिए वहां समय काटना मुश्किल हो रहा था. इसलिए वो अपना पूरा का पूरा गेमिंग सिस्टम – एक्सबॉक्स, मॉनिटर और हेडसेट लेकर अस्पताल के रूम में पहुंच गया. शख्स की गर्लफ्रेंड Amber ने TikTok पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो वीडियो गेम खेलता नजर आ रहा है.   

कुछ ने निकाला शख्स पर गुस्सा

Amber द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 45,000 लाइक और 3,200 से ज्यादा कमेंट भी मिले हैं. गर्लफ्रेंड ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मेरा बॉयफ्रेंड पूरा का पूरा गेमिंग सिस्टम ही हॉस्पिटल ले आया, ताकि उसका समय कट सके’. हालांकि, शख्स की इस हरकत की आलोचना भी हो रही है. कुछ लोगों का कहना है कि इससे पता चलता है कि वो अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की देखभाल को लेकर कितना गंभीर है. एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘मुझे भी गेम्स से प्यार है, लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा’.

कुछ बोले- इसमें गलत किया है

गेम लवर शख्स के समर्थन में भी कुछ कमेंट आए हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘आप क्या चाहते हैं कि वो बस अस्पताल में बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को निहारता रहे? मुझे विश्वास है कि उसकी गर्लफ्रेंड भी उसे वीडियो गेम खेलते देखकर खुश होगी. उसकी जगह मैं होता, तो मैं भी ऐसा ही करता’. वहीं, Amber भी अपने बॉयफ्रेंड के समर्थन में उतर आई हैं. उनका कहना है कि बॉयफ्रेंड के अस्पताल में गेम खेलने से उन्हें कोई परेशानी नहीं. वो उनका पूरा ख्याल रख रहा था. उन्होंने कहा, ‘अस्पताल में समय काटना मुश्किल होता है और मैं भी इसके लिए फिल्म देखती हूं या सोशल मीडिया अकाउंट खंगालती हूं’.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img