Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentगौरव खन्ना ने पत्नी को गिफ्ट की कार, सरप्राइज देख छलके एक्ट्रेस...

गौरव खन्ना ने पत्नी को गिफ्ट की कार, सरप्राइज देख छलके एक्ट्रेस की आंख से आंसू, ‘अनुपमा’ के अनुज ने बताई फीलिंग्स

मुंबई : टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने पत्नी आकांक्षा चमोला को एक सरप्राइज गिफ्ट में एसयूवी कार दी है. गौरव की पत्नी भी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘स्वरागिनी’ समेत कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. इतना कीमती गिफ्ट मिलने पर आकांक्षा ने खुशी जताई है. वहीं, गौरव का कहना है कि उन्होंने कार खरीदने के लिए काफी सोच-विचार किया था. आकांक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार की झलक भी दिखाई और इसे एक अतुलनीय गिफ्ट भी कहा. जब आकांक्षा कार में बैठीं, तो उनकी आंखों से आंसू भी छलक पड़े.

गौरव खन्ना ने पत्नी आकांक्षा चमोला को गिफ्ट देने की जानकारी भी मीडिया से शेयर की. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “मेरी पत्नी को गाड़ी चलाना बहुत पसंद है, इसलिए मैं एक ऐसी कार लेना चाहता था जिसमें ड्राइविंग की अच्छे डायनेमिक्स हो. मैंने अच्छे ऑप्शन वाली कारों के बारे में सर्च भी किया. उन्हें बड़ी कार नहीं चाहिए थी क्योंकि मुंबई में सड़कें और पार्किंग एक समस्या है.”

गौरव ने बताया कैसी कार चाहती थीं आकांक्षा
गौरव खन्ना ने कहा, “वह एक मीडियम साइज की SUV कार चाहती थी. इसलिए मैंने ये कार चुनी.” अनुज ने कहा कि कार उनकी पत्नी के लिए एक सरप्राइज थी. उन्होंने कहा,”वह नहीं जानती थी कि उन्हें ये कार इतनी जल्दी मिल जाएगी. पल प्यारा था और वह इस कार से प्यार करती थी. वह रंग और कार से प्यार करती थी, क्योंकि यह टॉप मॉडल कार है.”

खुद को वैल्यू-फॉर-मनी लड़का मानते हैं गौरव खन्ना
गौरव खन्ना ने कहा,”मैं एक कार को लेकर एक्साइटेड रहता हूं. मैं कारों से प्यार करता हूं, लेकिन जरूरी नहीं कि लग्जरी हो क्योंकि मैं एक वैल्यू-फॉर-मनी लड़का हूं. मैं ऐसी कार खरीदता हूं, जिसका भुगतान करने के बाद अच्छे से इस्तेमाल किया जा सके. लेकिन कई लोगों को लगता है कि मैं सिर्फ कार इकट्ठा करता हूं. जबकि ऐसा नहीं है.”

हर 4-5 साल में कार खरीदते हैं गौरव खन्ना
गौरव खन्ना ने कहा,”मैं एक बहुत ही व्यावहारिक लड़का हूं. मुझे मेहनत की कमाई बर्बाद करना पसंद नहीं है क्योंकि आखिर में कारें प्रॉपर्टी को कम करने वाली चीज है. किसी को यह नहीं भूलना चाहिए. आप जो भी भुगतान कर रहे हैं, आपको उसकी कीमत मिलनी चाहिए और उसके बाद ही आपको स्विच करना चाहिए. इसलिए मैं शायद हर चार से पांच साल बाद कार खरीदता हूं.”

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img