दोस्ती-प्यार फिर बलात्कार, प्रेमिका से बनाए शारीरिक संबंध, फिर तस्वीरें, वीडियो वायरल कर प्रेमी ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

0
5

बुलंदशहर / उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गैंगरेप की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जिले के आहार थाना क्षेत्र का है। जहां एक प्रेमी ने पहले एक किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर दोस्तों को वायरल कर दी गई। इतना ही नहीं बाद में प्रेमी के दोस्तों ने भी किशोरी को ब्लैकमेल करके उसके साथ रेप किया। युवकों से परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मामला बुलंदशहर जिले के आहार थाना क्षेत्र एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किशोरी का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी गई। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि गांव निवासी अक्षय कुमार नाम के युवक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसकी अश्लील फोटो बना ली। इतना ही नहीं, उसने उन फोटो को अपने दोस्तों के साथ मिलकर वायरल कर दिया। जिसके बाद उसके दोस्त दीपक और परविंदर ने किशोरी पर दबाव बनाकर यौन शोषण किया और फोटो वायरल करने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई जिसके बाद पीड़ित युवती के परिवार वालों ने तत्काल आहार थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में सीओ अनूपशहर अतुल चौबे ने न्यूज़ टुडे को बताया कि केस दर्ज करके किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। उसके 164 के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े : बड़ी खबर : मोदी सरकार का एक और राहत पैकेज, आत्मनिर्भर भारत 3.0 अभियान के तहत वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 12 नई घोषणाओं का किया ऐलान, रोजगार सृजन और परेशान सेक्टर को राहत देने पर जोर, जानिए राहत पैकेज में आपके लिए क्या है