Sunday, September 22, 2024
HomeStates NewsMaharashtraपूर्व मंत्री धनंजय मुंडे की हालत स्थिर,पसलियों में फ्रैक्चर और सिर पर...

पूर्व मंत्री धनंजय मुंडे की हालत स्थिर,पसलियों में फ्रैक्चर और सिर पर चोट

परली: एनसीपी नेता और परली विधायक धनंजय मुंडे बीती रात बीड़ जिले में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। उनके ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में मुंडे के सीने में चोट आई है। बताया जाता है कि रात को परली से अपने घर लौटने के दौरान उनकी बीएमडब्ल्यू कार लगभग रात साढ़े बारह बजे के आस-पास मौलाना आजाद चौक के पास हादसे का शिकार हो गयी थी। 

फिलहाल मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। धनंजय मुंडे की सेहत का अपडेट सामने आया,डॉक्टरों ने अब उनकी हालत स्थिर बताई है। धनंजय मुंडे के करीबियों ने उनकी सेहत को लेकर विस्तार से जानकारी दी और कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनके सीने में चोट लगने की वजह से उनकी दो पसलियां टूट गई हैं। इस हादसे में उनके सिर में भी चोट आई है। जांच में सामने आया है कि यह चोट बाहरी है और उन्हें कोई अंदरूनी चोट नहीं लगी है। 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अस्पताल पहुंचकर धनंजय मुंडे का हालचाल जाना, उन्होंने अस्पताल प्रशासन से मुंडे के स्वास्थ्य की जानकारी ली। सीएम के साथ-साथ अजित पवार, कांग्रेस नेता विश्वजीत कदम,एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, छगन भुजबल समेत राज्य के कई नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की और धनंजय मुंडे के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली।  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img