Monday, September 23, 2024
HomeNationalProphet Muhammad Row: BJP के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल ने किया हमले...

Prophet Muhammad Row: BJP के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल ने किया हमले का दावा, दिल्ली पुलिस ने बताया कैसे टूटा PCR का शीशा

बीजेपी (BJP) से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) के लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) स्थित घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पीसीआर (PCR) कार पर हमला होने का दावा किया गया है. इस हमले में पीसीआर कार का शीशा टूट गया है. नवीन कुमार का आरोप है कि देर रात अज्ञात लोगों ने पीसीआर पर पथराव किया है तो वहीं दिल्ली पुलिस ने नवीन जिंदल के दावे की पोल खोल दी है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि पीसीआर का शीशा किसी दूसरी गाड़ी से पत्थर लगने से टूटा है.

नवीन जिंदल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है. मैं एक महीने में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं. मेरे निवास पर एक पीसीआर एक सिपाही के साथ तैनात है. रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें’.

नवीन जिंदल ने दिल्ली पुलिस पर लगाया ये आरोप
इसके साथ नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने ये भी आरोप लगाया है कि लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) थाना प्रभारी अपने तीन-चार पुलिस कर्मियों (Policemen) के साथ आते हैं और फोटो खिंचवाकर चले जाते हैं. जब उनसे खतरे को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि थाने में स्टाफ की कमी है तो ऐसे में पुलिसकर्मी तैनात नहीं किए जा सकते. इस बाबत उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर (Delhi Police Commissioner) से जान को खतरा बताकर खुद की और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

दिल्ली पुलिस का दावा
इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर नवीन जिंदल के दावे को गलत बताते हुए कहा है कि कुछ मीडिया चैनल गलत खबर चला रहे हैं कि नवीन जिंदल के घर पर पथराव हुआ है. उनके घर बाहर खड़ी पीसीआर वैन का शीशा दूसरे वाहन के गुजरने से उड़ते हुए पत्थर लगने की वजह से टूटा है. दिल्ली पुलिस ने साफ किया है कि ट्रक के टायर के प्रेशर से मलबे का पत्थर गाड़ी से टकराया जिसमें वैन का शीशा टूट गया है. इस संबंध में सही तथ्य पेश किया जाए.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img