बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने मैदान पर ही खोया अपना आपा, कैच लपकने के दौरान साथी खिलाड़ी को तमाचा जड़ने की कोशिश, देखे वायरल वीडियो

0
7

नई दिल्ली। भारत के पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में इन दिनों टी-20 कप खेला जा रहा है। इस कप के लिए सेमीफाइनल में टॉप चार टीमों ने जगह भी बना ली है। लेकिन ये टी-20 कप उस वक्त सुर्खियों में आ गया जब मैदान पर एक खिलाड़ी अपना आपा खो बैठे। दरअसल बांग्लादेश के क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने बंगबंधु टी20 कप के दौरान अपना खराब रूप दिखा, जब उन्होंने ऐसा एक्शन किया कि मानो अपने टीम के साथी को तमाचा ही जड़ देंगे। मुश्फिकुर रहीम एक कैच लेने के दौरान आगबबूला हुए। एक पल के लिए लगा कि वह अपने साथी नासुम अहमद पर थप्पड़ जमाएंगे।

यह घटना बेक्सिमो ढाका और फॉर्चुन बारीशल के बीच मुकाबले के दौरान घटी। मुकाबला रोचक चल रहा था। मुश्फिकुर रहीम की टीम ने बारीशल के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा था। आतिफ हुसैन ने बारीशल के लिए शानदार पारी खेली और तेजतर्रार अर्धशतक जमाया। 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ने चीकी शॉट खेला, लेकिन गेंद हवा में गई। मुश्फिकुर रहीम और शॉर्ट फाइन लेग पर मुस्तैद नासुम दोनों कैच लपकने गए। रहीम ने कैच लपका और किसी तरह क्रिकेटर से टकराने से खुद को बचाया।

रहीम ने तुरंत रिएक्शन दिया और दिखाया कि उनके दाएं हाथ की तरफ आसान कैच था तो बीच में क्यों आएं। रहीम ने इस दौरान तमाचा जड़ने वाला इशारा किया। नासुम पहले घबरा गए। फिर उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने मुश्फिकुर रहीम से माफी मांगते हुए विकेट का जश्न मनाने लगे। हालांकि, विकेटकीपर बल्लेबाज तब भी शांत नहीं हुए और अन्य खिलाड़ियों को भी स्थिति समझाने लगे। बहरहाल, अन्य टीम साथियों ने आकर माहौल हल्का किया और विकेट का जश्न मनाया। ढाका ने यह मैच 9 रन से जीता।

ये भी पढ़े : देश में कोरोना के दैनिक मामलों में बड़ी गिरावट, पिछले 24 घंटों में सामने आए 22 हजार 65 नए मामले, 354 लोगों की मौत