Saturday, September 21, 2024
HomeNEWSकोहरे का कहर : रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर...

कोहरे का कहर : रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर , दर्दनाक हादसे में 8 की मौत , दर्जनों घायल

संभल / उत्तर प्रदेश में संभल के थाना क्षेत्र धनारी में राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और गैस के कैंटर में आमने सामने की भीषण टक्कर हो जाने से चालक और सवारियों समेत आठ की मौत हो गयी और 36 से अधिक घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार को सुबह लगभग पौने दस बजे अलीगढ़ की तरफ से आ रहे एक गैस के कैंटर ने ग्राम मानकपुर की मढ़ईयां के पास खड़ी गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक किया कि तभी बहजोई की तरफ से अलीगढ़ जा रही रोडवेज की बस सामने आ गयी।

कोहरा अधिक होने के कारण बस और कैंटर के चालक कुछ देख समझ पाते कि उससे पहले ही कैंटर और बस आमने-सामने से भिड़ गये। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस व कैंटर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये।हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मचने लगी और राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने राहत व बचाव करने के साथ ही पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर स्थिति इतनी भयावह थी कि कैंटर के चालक का शव क्षतिग्रस्त कैंटर में फंस गया और एक शव उछलकर नीचे गिर जाने के कारण कैंटर के पहिये के नीचे फंसा हुआ था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस आदि वाहनों से बहजोई सीएचसी पहुंचाना शुरू किया। बहजोई सीएचसी पहुंचे चार घायलों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों का उपचार शुरू कर दिया। कुछ घायलों को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर किया जा रहा है। मामूली घायलों को उपचार के बाद घर भेजा रहा है, इसके साथ ही कुछ शवों को घटनास्थल से सीधे पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा घटना स्थल पर पहुंच गये हैं।

ये भी पढ़े : तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, दो युवकों की मौके पर मौत, गंभीर रूप से घायल एक युवक अस्पताल में भर्ती

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img