Friday, September 20, 2024
HomeNationalDelhi Murder Case: पहले पत्नी-बेटों को उतारा मौत के घाट, फिर काट...

Delhi Murder Case: पहले पत्नी-बेटों को उतारा मौत के घाट, फिर काट ली खुद की कलाई, खौफनाक वारदात को क्यों दिया अंजाम?

Man Killed Wife-Sons: दिल्ली के मोहन गार्डन थाना इलाके की विपिन गार्डन कॉलोनी से आज सुबह-सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद की कलाई को काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की. फिर उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस को सुबह करीब 6 बजे वारदात की सूचना मिली थी. जब पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि घर के अंदर एक कमरे में महिला और उसके दो बच्चों की बॉडी पड़ी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

पत्नी और बेटों को उतारा मौत के घाट
बता दें कि मृतक महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है. जबकि उनके बेटों की पहचान 5 साल के अयांश और 3 महीने के अमय के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि सुनीता की शादी राजेश से 8 साल पहले हुई थी. वह जनरल स्टोर की शॉप चलाता था. हाल में ISO सर्टिफिकेशन के लिए कंपनी शुरू की थी. वह फाइनेंशियल इश्यू से गुजर रहा था.

हत्या के बाद सबसे पहले किया ये काम
कल यानी शनिवार को एक सप्ताह मायके में रहकर सुनीता अपने ससुराल आई थी. कल ही रात उसने वीडियो कॉल पर अपने भाई से बात की थी क्योंकि उसके छोटे बेटे के जन्म के तीन महीने पूरे हुए थे. पुलिस का कहना है कि आरोपी राजेश ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बादने अपने फ्रेंड को मैसेज भेजकर घटना के बारे में जानकारी दी. फिर उसके फ्रेंड ने तुरंत राजेश के भाई को बताया और इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
गौरतलब है कि पुलिस ने इसमें हत्या का मामला दर्ज किया है. यह भी पता चला है कि उसी मकान के दूसरे कमरे में 75 साल की बुजुर्ग माता और पिता मौजूद थे. उनसे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img