Saturday, September 21, 2024
HomeNationalLudhiana Court Firing: लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में फायरिंग से मचा हड़कंप, 2...

Ludhiana Court Firing: लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में फायरिंग से मचा हड़कंप, 2 लोगों के हाथ-कमर में लगी गोली

Punjab News: लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में दिन-दहाड़े गोलियां चलने से हड़कंप मच गया. दो गुटों में पहले अनबन हुई फिर तीन राउंड फायर किए गए. इस फायरिंग में 2 लोग घायल हो गए. एक व्यक्ति के बाजू में गोली लगी तो वही दूसरे व्यक्ति के कमर में गोली लगी. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. वही दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. लुधियाना की ज्वाइंट सीपी सौम्या मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कोई गैंगवार नहीं था.

3 राउंड फायर में 2 घायल
बताया जा रहा है हंगामा करने वाले दोनों गुट कोर्ट में पेशी के लिए आए थे. मामला मॉडल टाउन थाना से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. युवकों को जब गवाही से रोका गया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. फिर इन्हें में से एक गुट के व्यक्ति ने बंदूक से फायरिंग कर दी. तीन राउंड फायर के दौरान एक लोगों को गोली लग गई.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए और एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ज्वाइंट सीपी सौम्या मिश्रा ने बताया कि मामला माडल टाउन इलाके का साल 2020 का है. IPC की धारा 452 की एफआईआर का मामला है. जिसमें गवाही के लिए कुछ लोग आए थे. कोर्ट के पिछले गेट से रोड पर फायरिंग की गई है.

इलाके को किया गया सील
वही घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और किसी को वहां से अंदर बाहर नहीं आने दिया जा रहा है. फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. वही पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है. बताया जा रहा है आपसी कहासुनी की बाद दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा फायरिंग की गई. पंजाब की कोर्ट में फायरिंग का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी फायरिंग की कई घटनाएं हो चुकी है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img