Saturday, October 5, 2024
HomeBureaucratsED की पीठ थप-थपाई वित्तमंत्री सीतारमन ने ,कहा ED ठीक कार्यवाही कर...

ED की पीठ थप-थपाई वित्तमंत्री सीतारमन ने ,कहा ED ठीक कार्यवाही कर रही है , छत्तीसगढ़ में , आईएएस आईपीएस अफसर दूध के धुले नहीं ,मनी लॉन्ड्रिंग और माफियाओ के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही

दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इस समय अमरीका के दौरे पर हैं | यहाँ उन्होंने 24 द्विपक्षीय बैठकें किया। इसके साथ ही सचिवों व मुख्य आर्थिक सलाहकार ने अपने समकक्षों के साथ 25 बैठकें कर भारत का पक्ष रखा ।

इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अमरीका की अपनी आधिकारिक यात्रा पर वाशिंगटन डीसी में मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई विरोधियो के भ्रम भी दूर कर दिए। 

ED के दुरुपयोग के आरोपों को लेकर पूछे गए एक सवाल पर वित्त मंत्री ने ED को ‘स्वतंत्र’ एजेंसी बताते हुए उसके कार्यो की तारीफ की। उन्होंने कहा कि “ED जो करती है उसके लिए वह पूरी तरह से स्वतंत्र है। ईडी किसी पर तभी कार्रवाई करती है उसके खिलाफ सबूत होते हैं। 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से अमरीका में ED की छत्तीसगढ़ में चल रही कार्रवाई को लेकर भी सवाल किया गया। उन्होंने दो टूक कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग और माफियाओ के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी , IAS ,IPS अफसर कोई दूध के धुले नहीं ,सबूत है तो ED कार्रवाई करती है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img