Saturday, September 21, 2024
HomeTechnologyiPhone 11 पर भयंकर डिस्काउंट! महज 13,749 रुपये में मिल रहा 44...

iPhone 11 पर भयंकर डिस्काउंट! महज 13,749 रुपये में मिल रहा 44 हजार वाला मॉडल, टूट पड़े ग्राहक

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट एप्पल आईफोन 11 पर इतनी भारी छूट दे रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. दरअसल फेस्टिव सीजन खत्म होने के बावजूद भी फ्लिपकार्ट पर आईफोन खरीदने वाले ग्राहकों को तोहफा दिया जा रहा है और यह तोहफा है डिस्काउंट का. आप भी एप्पल का ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है और आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं. अगर आप iphone11 खरीदने जा रहे हैं तो हम आपको इस पर मिलने वाले तगड़े डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर
अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 8 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹37999 में दिया जा रहा है, कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक
आपको बता दें कि ₹39999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹26250 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹13749 में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट सेल इसकी खरीदारी करने पर आपको जो एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है वह तो ठीक ही है लेकिन अगर बात की जाए खासियत की तो इस मॉडल में आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले, 12+12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. इतना ही नहीं आई फोन के इस मॉडल में आपको बायोनिक चिप प्रोसेसर मिल जाता है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img