Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentबॉलीवुड गाने पर किसान की बेटी ने ऐसा डांस किया कि अमेरिका वाले देखते रह गए,...

बॉलीवुड गाने पर किसान की बेटी ने ऐसा डांस किया कि अमेरिका वाले देखते रह गए, सोशल मीडिया में वीडियों वायरल

न्यूज़ टुडे वेब डेस्क / आप गरीब पैदा होते हैं इसमें आपकी कोई गलती नहीं है। लेकिन यदि आप गरीब ही मर जाते हैं तो इसमें आपकी ही गलती है। यदि इंसान के अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो वो बुरी से बुरी सिचुएशन से भी बाहर निकल जाता है। फिर वो यह बहाने नहीं बनाता कि मेरा जन्म एक गरीब परिवार में हुआ है तो मैं लाइफ में कुछ नहीं कर सकता हूं। उदाहरण के लिए किसान की बेटी सोनाली मजूमदार को ही ले लीजिए। जोकि एक किसान की बेटी है।

सोनाली के पिता परिवार के भरणपोषण के लिए काफी मुश्किल से दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पाते हैं। वहीं आज किसान की बेटी सोनाली अपने हुनर के दम पर अमेरिका में भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर रहीं हैं।

कोलकाता के डांस ग्रुप बेड सालसा के सोनाली मजूमदार और मराजू सुमंथ इन दिनों अमेरिका गॉट टेलेंट के सीजन 15 में अपने डांस का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये वही बेड सालसा का ग्रुप है, जिसने इंडिया गॉट टेलेंट सीजन 4 में जीत हासिल की थी। वहीं अब ये ग्रुप अमेरिका में तहलका मचा रहा है।

https://www.instagram.com/tv/CEEJ4j7ppqL/?utm_source=ig_embed

ये ग्रुप ‘अमेरिका गॉट टेलेंट’ सीजन 15 के सेमी फाइनल में पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म राम लीला’ के गाने ‘ततड़ ततड़’ पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

https://www.instagram.com/p/CEF5mN8pnkV/?utm_source=ig_embed

सोनाली का बेड सालसा ग्रुप ‘अमेरिका गॉट टेलेंट’ के सीजन 15 के सेमी फ़ाइनल में पहुंच गया है। इस पायदान तक पहुंचने के लिए हाल ही में उन्होने ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ फिल्म के गाने ‘ततड़ ततड़’ पर शानदार परफॉर्मेंस दी। उनका डांस स्टाइल देख शो के जज Heidi Klum, Sofia Vergara और Howie Mandel ने तारीफ भी की। अब इस डांस परफॉर्मेंस का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img