Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentसपना चौधरी की इस अदा पर फैन्स हुए फ़िदा, मनमोहक मुस्कान ने...

सपना चौधरी की इस अदा पर फैन्स हुए फ़िदा, मनमोहक मुस्कान ने बनाया दीवाना

सपना चौधरी अपने लटके-झटकों के साथ-साथ अपने देसी अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. सपना हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं जो अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती हैं. सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी फैन-फॉलोइंग है| उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो के लिए फैन्स बेताब रहते हैं.

सपना चौधरी ने हाल ही में फैंस के लिए कातिलाना वीडियो इंस्टाग्राम  पर शेयर किया है. सपना चौधरी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं, उन्होंने ब्लैक नेट की साड़ी कैरी की है जिसमें लाल रंग का बॉर्डर भी है.

साथ में देसी क्वीन ने कानों में रेड ईयरिंग्स पहने हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा दे रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी की कातिलाना स्माइल और उड़ती जुल्फें लोगो के दिलों पर कहर बरपा रही है. देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना चौधरी का ग्लैमरस वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

देसी क्वीन का यह वीडियो देखने से ऐसा लगता है कि जैसे सपना कोई फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं. सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है, यही कारण है एक डांसर-एक्ट्रेस के नए वीडियो पर कुछ ही देर में 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img